आप यहाँ पर हैं
होम > बॉलीवुड (Bollywood) > बाथटब में डूबने से नहीं हुई थी श्रीदेवी की मौत, डीजीपी ऋषिराज सिंह ने श्रीदेवी की मौत को लेकर किया बेहद चौंका देने वाला खुलासा

बाथटब में डूबने से नहीं हुई थी श्रीदेवी की मौत, डीजीपी ऋषिराज सिंह ने श्रीदेवी की मौत को लेकर किया बेहद चौंका देने वाला खुलासा


बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत को लेकर हाल ही में केरल के जेल डीजीपी ऋषिराज सिंह ने एक चौंकाने वाला दावा किया। जिसमें उनका कहना है कि अभिनेत्री की मौत बाथटब में डूबने की वजह से नहीं हुई बल्कि ये एक मर्डर है।

sri devi श्रीदेवी did not die by drowning in bathtub

जिसके बाद से इंटरनेट पर इस दावे ने एक नई बहस को जन्म दे दिया है। हर तरफ इसी बात की चर्चा है कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है?

हालांकि डीजीपी ने ये दावा अपने दोस्त और फॉरेंसिंक सर्जन डॉक्टर उमादथन के हवाले से किया है, जिनका हाल ही में निधन हो चुका है। अब ऐसे में डीजीपी के इस दावे पर श्रीदेवी के पति और बॉलीवुड के जाने माने प्रोड्यूसर बोनी कपूर का भी बयान सामने आया है।

डीजीपी के दावे पर बोनी कपूर का कहना है कि मैं ऐसी बकवास बातों पर कोई जवाब नहीं देना चाहता हूं। और वैसे भी ऐसी बातों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया जाना चाहिए क्योंकि इस तरह की बातें आती ही रहेंगी, आप इन्हें आने से रोक नहीं सकते हैं।

ये किसी की कल्पना का हिस्सा मात्र है। बता दें पत्नी श्रीदेवी की मौत के बाद से बोनी काफी टूट गए हैं। वहीं अक्सर वो अपनी पत्नी श्री के लिए प्यार और उन्हें याद करने की बातें करते रहते हैं। हाल ही में एक चैट शो के दौरान वो श्री को याद करते हुए काफी भावुक भी हो गए थे।

जेल डीजीपी ऋषिराज का दावा

न्यूज एजेंसी यूनाइटेड न्यूज़ ऑफ इंडिया (UNI) की एक खबर के अनुसार, ऋषिराज सिंह ने कहा, ‘मैंने जिज्ञासावश अपने दोस्त डॉ। उमादथन से श्रीदेवी की मौत के बारे में पूछा था। लेकिन उनके जवाब ने मुझे झकझोर कर रख दिया। उसने बताया कि वह पूरे मामले को बहुत करीब से देख रहा था।

मामले पर रिसर्च के दौरान कई परिस्थितियां ऐसी बन रही थीं, जिनसे साफ हो रहा था यह एक एक्सिडेंट से हुई मौत नहीं थी। यहां तक उसकी रिसर्च के दौरान कई सबूत उभरे थे, जिनसे श्रीदेवी की मौत के मर्डर होने की पूरी आशंका उभरती है।’

दोस्त की मौत पर जेल डीजीपी का लेख

डीजीपी ‌ऋषिराज सिंह ने अपने दोस्त डॉ। उमादथन की मौत पर एक लेख लिखा है। इसमें उन्होंने अपने दोस्त की अपराध और मर्डर मिस्ट्री को लेकर चौंकाने वाली समझ का उल्लेख किया है। इसी में एक कोने में उन्होंने अपने दोस्त द्वारा श्रीदेवी की मौत पर दिए गए बयान का उल्लेख किया है। ऋषिराज सिंह लिखते हैं, ‘मेरे दोस्त ने बताया कि नशे में धुत कोई भी इंसान किसी भी परिस्थिति में महज एक फिट गहरे बाथटब में डूब नहीं सकता है।’

बाथटब में डूबने से हुई थी श्रीदेवी की मौत

पिछले साल 24 फरवरी को दुबई के एक होटल में श्रीदेवी की मौत हो गई थी। तब उनकी मौत का कारण एक दुर्घटना बताया गया था। बताया गया था कि उनकी मौत नशे की हालत में बाथटब में डूबने से हुई। श्रीदेवी वहां मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए गई थीं। लेकिन शादी के बाद वह वहां कुछ दिनों के लिए रुक गई थीं। इस दौरान उनके पति बोनी कपूर भी वहां पहुंचे हुए थे।

नहीं पता चला श्रीदेवी की मौत का कारण

गौरतलब है कि श्रीदेवी की मौत के बाद दुबई पुलिस ने लंबी पड़ताल की थी। लेकिन सबूतों के अभाव में उनकी मौत का असल कारण नहीं पता चल पाया था। तब उनकी मौत को महज एक्सिडेंट बता दिया गया था। इस बाबत करीब डेढ़ साल बाद डीजपी ऋषिराज सिंह के अपने दोस्त के हवाले से लिखे गए लेख से फिर विवाद बढ़ा है।

Leave a Reply

Top