AAJ News India – Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार

शाहरुख खान ने कंगना रनौत के साथ काम करने से इनकार करने की खबर को बताया झूटा

मुंबई: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने इस खबर को ग़लत बताया है जिसमे यह बताया जा रहा था कि उन्होंने संजय लीला भंसाली की फिल्म में कंगना रनौत के साथ काम करने से मना कर दिया है. शाहरुख खान ने यह भी कहा की लोग जो कुछ ऑनलाइन पढ़ते हैं उसपर यकीन न करें. कुछ दिन पहले कंगना रनौत ने यह बात कही थी कि जब तक उन्हें कोई मज़बूत किरदार न मिल जाए उन्हें किसी भी खान के साथ काम करने में मज़ा नहीं आयेगा. लोग इस बात की उम्मीद कर रहे थे कि  शाहरुख खान कंगना रनौत के साथ काम करेंगे लेकिन बाद में यह झूटी खबर आ गयी कि शाहरुख खान कंगना रानौत के साथ काम नहीं करेंगे.

शाहरुख खान को चौथे यश चोपड़ा नेशनल मेमोरियल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है.  इस मौके पर उन्होंने कहा, “यशराज जी के साथ काम करना बहुत व्यक्तिगत है. मुझे नहीं लगता कि मैं अपनी भावना व्यक्त करने में सक्षम हूं या नहीं. मैंने उनके साथ 20 साल काम किया.” शाहरुख ने कहा, “उनकी आखिरी फिल्म का हिस्सा होने की वजह से मेरे लिए यह बहुत भावनात्मक है.”

शाहरुख अपने प्रोडक्शन बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत यश चोपड़ा की मर्डर मिस्ट्री ‘इत्तेफाक’ के रीमेक का सह-निर्माण कर रहे हैं. यह फिल्म साल 1969 में रिलीज हुई थी. शाहरुख ने कहा कि वह इस फिल्म में काम करना चाहते थे लेकिन तारीखों की समस्या की वजह से वह ऐसा नहीं कर पाए. शाहरुख ने कहा कि फिल्म से जुड़े सभी कलाकार बेहद टैलेंटेड हैं.