आप यहाँ पर हैं
होम > टेक्नोलॉजी (Technology) > टाटा डोकोमो ने जियो को दी मात, अपने यूजर्स को दिया यह अनमोल ऑफर

टाटा डोकोमो ने जियो को दी मात, अपने यूजर्स को दिया यह अनमोल ऑफर

नई दिल्ली: हम आपको बता दें कि टाटा डोकोमो यूजर्स के लिए एक बहुत अच्छी खबर है। टाटा डोकोमो अपने यूजर्स को एक एसएमएस भेज रहा है जिसमे एयरटेल के नेटवर्क को चुनने के लिए कहा गया है। ऐसा इसलिए है क्योंकि टाटा डोकोमो का एक समझौता एयरटेल के साथ हुआ है।

tata docomo टाटा डोकोमो merge with airtel

इसके साथ ही डोकोमो ने अपने यूजर्स के लिए 179 रुपये का एक प्लान भी लॉन्च किया है।

सिर्फ एयरटेल 3G नेटवर्क की मिलेगी सुविधा

यूजर्स को भेजे गए मैसेज में टाटा डोकोमो ने कहा है, ‘हमने अपने नेटवर्क को अपग्रेड किया है। अगर आप अपने नंबर को यूज नहीं कर पा रहे हैं तो आप अपने फोन की नेटवर्क सेटिंग में जाकर मैनुअली एयरटेल का नेटवर्क चुन कर हमारी सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं।’ हालांकि डोकोमो यूजर्स को एय़रटेल 4जी नहीं, बल्कि सिर्फ एयरटेल 3जी नेटवर्क का ही लाभ मिलेगा।

 

टाटा डोकोमो ने इसके साथ ही अपने यूजर्स के लिए 179 रुपये का एक शानदार प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान को टाटा डोकोमो ने हैप्पी न्यू ईयर प्लान का नाम दिया है। इस प्लान में यूजर्स को 28 दिनों तक हर रोज 1जीबी 3G डाटा मिलेगा। साथ ही किसी बी नेटवर्क पर अनिलिमिटेड फ्री लोकल, एसटीडी औऱ रोमिंग कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।

एयरटेल में टाटा डोकोमो का होगा विलय

बता दें कि रिलायंस जियो के मार्केट में आने के बाद से टेलीकॉम सेक्टर में काफी बदलाव देखने को मिले हैं। जियो के एक से बढ़कर धमाकेदार प्लान ने टेलीकॉम कंपनियों को काफी झटके दिए। जियो के आने से पहले मार्केट में जहां 11 कंपनियां थी वहीं आज सिर्फ 6 टेलीकॉम कंपनिया बची है। कुछ कंपनियों ने अपने को बचाने के लिए विलय का सहारा लिया। इसी क्रम में टाटा डोकोमो ने बीते अक्टूबर माह में एयरटेल में विलय होने की घोषणा की थी। इससे पहले आइडिया ने भी वोडाफोन में विलय होने की घोषणा की थी।

Leave a Reply

Top