AAJ News India – Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार

एक व्यक्ति ने नशे में बुक की उबर, 500 किमी के बाद आया होश तो बिल देख कर उड़ गए होश

हम आपको बता दें कि नशा करना आपके शरीर के लिए काफी नुकसानदेह होता है और यह आपकी जेब पर भी काफी भारी पड़ सकता है। हम यह बात अमेरिका में एक व्यक्ति के साथ हुई अजीबो-गरीब घटना से समझ सकते हैं।

दरअसल, न्यूजर्सी के रहने वाले कैनी बैचमन ने शराब के नशे में उबर कैब बुक ली। जब उन्हें होश आया, तब वह अपने निर्धारित गंतव्य से 500 किलोमीटर दूर जा पहुंच चुके थे। इसका किराया करीब 1600 डॉलर (एक लाख, तीन हजार 896 रुपए) हो चुका था। फिलहाल कैनी इस पैसे को चुकाने के लिए लोगों से डोनेशन मांग रहे हैं। इसके लिए उन्होंने GoFundMe पर जाकर लोगों से पैसे देने की गुजारिश की है।

पिछले शुक्रवार को 21 वर्षीय कैनी वेस्ट वर्जीनिया में अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे थे। बाद में वेस्ट वर्जीनिया यूनिवर्सिटी कैंपस में जाने के लिए उन्होंने उबेर कैब बुक की। नशे में होने के कारण, वह कैब में सो गए। दो घंटे बाद जब कैनी को होश आया, तो वह यूनिवर्सिटी कैंपस से करीब 500 किमी दूर पहुंच चुके थे।

टैक्सी कंपनी ने कहा कि कैब उन्हें उस जगह तक ले गई, जहां जाने के लिए उन्होंने अनुरोध किया था। उन्होंने ट्रिप के लिए ड्राइवर को 5 स्टार रेटिंग भी दी थी। अभी तक कैनी ने 1,600 डॉलर के भुगतान में से महज 135 डॉलर ही चुकाए हैं। शेष रकम चुकाने के लिए वह लोगों से डोनेशन मांग रहे हैं।

कैनी का कहना है कि वह पक्के तौर पर यह कह सकते हैं कि उन्होंने कैब बुक करने के लिए न्यू जर्सी के अपने स्थायी पते को नहीं दिया था। फिर वह यहां कैसे पहुंच गए, यह उन्हें नहीं पता है। हालांकि, अब इस गलती के लिए उन्हें भारी मुआवजा चुकाना पड़ रहा है।