आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > गुजरात में भाजपा का हुआ बुरा हाल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खाली सड़कों पर हाथ हिलाते रह गए

गुजरात में भाजपा का हुआ बुरा हाल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खाली सड़कों पर हाथ हिलाते रह गए

yogi adityanath did not get public attention at gujarat roadshow

सिर्फ गोरखपुर में ही नहीं बल्कि पूरे उत्तर प्रदेश में बच्चे मर रहे हैं। यही नहीं पूरे उत्तर प्रदेश में नौजवान बेरोज़गारी को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज कल भाजपा की सरकार बनवाने के लिए गुजरात गए हुए हैं।

सोशल मीडिया पर लोग कहने लगे है कि योगी अपने राज्य में बच्चों को मरता छोड़कर दूसरे राज्य की सरकार बनवाने में जी जान से जुटे हैं।

गुजरात दौरे पर गए यूपी के सीएम का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें योगी आदित्यनाथ जनता का अभिवादन करते हुए हाथ हिला रहे हैं पर वहां जनता नदारद है। योगी के स्वागत के लिए उन्हें जनता ही नहीं मिली।

Empty roads Gujarat Yogi Rally

वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि रोड पर कुछ गिने चुने बाइक सवार खड़े हैं और राह चलते चंद लोग आ-जा रहे है। यानि साफ़ है कि योगी को लेकर गुजरात की जनता में कोई उत्साह नहीं है।

गौरतलब है कि योगी इससे पहले केरल में जनरक्षा मार्च में शामिल हुए थे। वहां उन्होंने कहा “बन्दूक की नोक पर सत्ता हासिल करना वामपंथियों की प्रकृति है”। अब योगी गुजरात में बीजेपी के लिए जनसमर्थन जुटाने के लिए गए हैं, लेकिन उन्हें वहां जनता ही नहीं मिल रही।

सीएम योगी को दूसरे राज्य की सरकार बनवाने और जनरक्षा मार्च में जाकर राजनीती करने की बजाय अपने राज्य की कठिनाईयों पर ध्यान देना चाहिए।

Leave a Reply

Top