आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > कानपुर के ग्रीन पार्क में IPL मैच में सपा की जमकर मनमानी, SDM के साथ भी मार पीट

कानपुर के ग्रीन पार्क में IPL मैच में सपा की जमकर मनमानी, SDM के साथ भी मार पीट

कानपुर: IPL मैच में जमकर मनमानी हुई। लाल,नीली बत्ती व सपा के लगे झंडे वाले वाहनों से रिश्तेदारों व करीबियों को गेट से इंट्री कराई गई। मूकदर्शक बनी पुलिस देखती रही। इसी बात को लेकर विवाद की स्थिति भी उत्पन्न हुई। VVIP गेट पर भी जबरन घुसने को लेकर पुलिस कर्मियों से झड़प भी हुई।

गुजरात लायंस व बुक माइ शो के अधिकारियों द्वारा फैली अव्यवस्था के कारण दर्शकों को परेशानी झेलनी पड़ी। सपा के झंडे लगी गाड़ियों को बिना चेक किए ही गेट के अंदर इंट्री मिल गई, लेकिन भाजपा विधायक रघुनंदन भदौरिया को रोक दिया गया। छुटपुट विवाद के बाद VVIP गेट से इंट्री होती रही। करीब 7:45 पर केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली व अनु मलिक काफिले के साथ VVIP गेट से गुजरात लायंस व मुंबई इंडियन का मैच देखने के लिए पहुंचे तो उनके साथ में कई अन्य गाड़िया भी गेट के अंदर चली गई थी, जिसे बाद में बाहर निकाला गया। इसके साथ ही गेट नंबर-9 पर पुलिस ने दर्शकों पर लाठी भी चलाई। पास होने के बाद भी उन्हें इंट्री करने नहीं दी जा रही थी। पासधारकों से कहा जा रहा था कि इंट्री का समय बीत गया है, इसी बात को लेकर विवाद भी हुआ। लखनऊ से मैच देखने आए एक आर्मी मैन से भी पुलिस ने अभद्रता की।

SDM को मैच देखने पर पुलिस ने पीटा कानपुर के ग्रीन पार्क में चल रहा आईपीएल मैच अव्यवस्थाओं की भेंट चढ़ गया। आलम यह रहा की अवैध रूप से स्टेडियम में घुसने की कोशिश कर रहे पुलिस वालों को रोकने के चक्कर में कुछ पुलिस वालों ने SDM घाटमपुर सुखवीर सिंह के साथ मार पीट कर दी। हद तो तब हो गई जब घटना को कवर कर रहे मीडिया कर्मियों के साथ खुद डीएम कौशल राज शर्मा ने ना सिर्फ बदसलूकी की बल्कि पुलिस वालों से कहा की मीडिया कर्मियों को धक्के देकर बाहर कर दो जिसके बाद मीडिया को बाहर कर दिया गया। पूरी घटना 6 नंबर गेट के पास की है जहाँ कुछ पुलिस कर्मी मैच के दौरान बिना टिकेट और पास के स्टेडियम में घुसने की कोशिश कर रहे थे।

जब बौंसर्स ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो पुलिस कर्मियों ने एक बाउंसर को मारा और बाउंसर को बचाने पहुंचे SDM घाटमपुर सुखवीर सिंह के साथ भी मार पीट की। घटना की जानकारी मिलते ही जब मीडिया वहां पहुंची तो डीएम कौशल राज शर्मा कैमरा बंद करने को बोलने लगे और जब कैमरा बंद नहीं किया तो वो मीडिया से बदसलूकी पर उतर आए और खुद धक्का देकर मीडिया को बाहर करने लगे। फिलहाल आला अधिकारी आरोपी पुलिस कर्मियों की तलाश कर रहे है।

Leave a Reply

Top