आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > बीजेपी को लगा बहुत ही तगड़ा झटका, मंत्री ने दे डाला इस्तीफ़ा

बीजेपी को लगा बहुत ही तगड़ा झटका, मंत्री ने दे डाला इस्तीफ़ा

हम आपको बता दें कि हमारे देश में होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी के लिए एक के बाद एक बुरी खबरें सामने आ रही हैं जिससे बीजेपी को बहुत ही तगड़ा झटका लगा है। हम आपको यह भी बता दें कि इस वक्त बीजेपी की हालत बहुत ही नाजुक बनी हुई है।

Image result for padma shukla leaves bjp विधानसभा चुनाव

1. देश के तीन राज्यों में सत्ता से जायेगी बीजेपी

एक तरफ न्यूज़ चैनल एबीपी न्यूज़ द्वारा किए गए सर्वे में सामने आया है कि बीजेपी इस साल तीन अहम राज्यों से अपनी सत्ता खो सकती है। वहीं पार्टी के कार्यकर्ता भी अब बीजेपी का विरोध कर रहे हैं।

2. शिवराज सिंह का जनता कर रही विरोध

Image result for padma shukla leaves bjp

बात करें मध्य प्रदेश की तो इस वक्त बीजेपी के कार्यकर्ता पार्टी छोड़कर कांग्रेस का हाथ थाम रहे हैं। बीजेपी की साख लगातार खत्म होती जा रही है। एक तरफ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा का विरोध नहीं थम रहा तो दूसरी तरफ कांग्रेस की मजबूती ने पार्टी को सकते में डाल दिया है।

3. बीजेपी से दिग्गज महिला नेता ने दिया इस्तीफा

Image result for padma shukla leaves bjp

अब खबर सामने आई है कि बीजेपी की एक दिग्गज नेता ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। इनका नाम है पद्मा शुक्ला। आपको बता दें कि पद्मा शुक्ला मध्य प्रदेश समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष रह चुकी हैं। आपको बता दें कि उन्होंने बीजेपी पर लगातार उनकी उपेक्षा किए जाने का आरोप लगाया है।

4. पार्टी पर लगाए नजरअंदाज करने का आरोप

Image result for padma shukla leaves bjp

पूर्व बीजेपी नेता पद्मा शुक्ला मध्य प्रदेश के विजयराघवगढ़ से चुनाव लड़ती आई है लेकिन साल 2013 विधानसभा चुनाव में 900 वोटों से हार गई थी ऐसे में पद्मा शुक्ला ने अचानक इस्तीफा देकर पार्टी को हैरान कर दिया है।

5. मध्यप्रदेश में पीएम मोदी थे दौरे पर

Image result for narendra modi in mp

गौरतलब है कि पद्मा शुक्ला ने ऐसे वक्त में इस्तीफा दिया है। जब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के दौरे पर गए हुए थे। आपको बता दें कि पीएम मोदी की रैली में भी इस बार खाली कुर्सियां ही नजर आ रही थी।

निष्कर्ष:

Image result for narendra modi in mp

इसका नतीजा यह निकलता है कि इस बार राज्य की जनता ने ठान लिया है कि वह बीजेपी को दोबारा सत्ता में नहीं लाने वाले।

Leave a Reply

Top