आप यहाँ पर हैं
होम > टेक्नोलॉजी (Technology) > रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए लाया है अब तक का सबसे बेहतरीन प्लान, जानकर दिल खुश हो जाएगा

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए लाया है अब तक का सबसे बेहतरीन प्लान, जानकर दिल खुश हो जाएगा

नई दिल्ली: हम आपको बता दें कि रिलायंस जियो ने लॉचिंग के साथ बाद से ही एक के बाद एक ऑफर पेश कर ग्राहकों को अपनी ओर खींचा है। हम आपको यह भी बता दें कि रिलायंस जियो कभी नया ऑफर पेश करता है तो कभी पुराने प्लान को बदलकर कम कीमत में ज्यादा डेटा ऑफर करता है।

रिलायंस जियो

जियो का कैशबैक भी हमेशा से यूजर्स के आकर्षण का केंद्र रहा है, लेकिन जियो ने अब तक का अपना सबसे बेस्ट प्लान पेश किया है। जियो के इस नए प्लान के तहत आपको 1000GB डेटा मिलेगा। आप जियो के इस प्लान का फायदा 1 साल तक उठा सकते हैं।

जियो का अब तक का सबसे बेस्ट प्लान

Image result for reliance jio

जियो के इस प्लान के तहत आपको 1000GB डेटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 1 साल की होगी। यानी एक साल तक आप जियो के 1000 जीबी डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं, जिसमें कोई डेली डेटा लिमिट नहीं होगी। आप जितना चाहे एक दिन में इस्तेमाल कर सकते है।

जियो ने पेश किया 1000GB डेटा वाला प्लान

Image result for reliance jio

जियो के इस प्लान के तहत आपक 4999 रुपए के रिचार्ज पर 365 दिनों के लिए 1000 जीबी 4जी डेटा मिलेगी। इस प्लान की सबसे अच्छी बात ये है कि कंपनी ने इसमें कोई डेली डेटा लिमिट सेट नहीं किया है। आप अपनी मर्जी से जितना चाहे उतनी डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं।

प्लान में क्या है खास?

Image result for reliance jio

जियो के इस प्लान में आपको 365 दिनों के लिए 1000 जीबी डेटा मिलेगी। इसके साथ आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 1 साल के लिए फ्री लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा मिलती है। बाकी सारी सुविधाएं जियो के 4999 रुपए वाले प्लान के तहत ही मिलेगी।

केवल सैमसंग फोन के साथ ही ये प्लान

Related image

आपको बता दें कि जियो का ये प्लान आपको सिर्फ और सिर्फ सैमसंग स्मार्टफोन के साथ ही मिलेगी।दरअसल सैमसंग ने ग्लैक्सी सीरीज के दो फोन Samsung Galaxy S9 and Galaxy S9 Plus हाल ही में पेश किया है। इन दोनों फोन की खरीद पर जियो आपको ये बेहतरीन ऑफर दे रहा है। आप सैमसंग के इन दोनों फोन की खरीद के साथ अगर जियो के 4999 रुपए वाले प्लान का चयन करते हैं तो आपको एक साल तक 1TB यानि 1000 जीबी डेटा और फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।

 

Leave a Reply

Top