आप यहाँ पर हैं
होम > खेल (Sports) > एबीपी न्यूज़ एंकर के ऊट पटांग सवाल पूछने पर शोएब अख्तर ने उसको जमकर लगाई फटकार, देखें वीडियो

एबीपी न्यूज़ एंकर के ऊट पटांग सवाल पूछने पर शोएब अख्तर ने उसको जमकर लगाई फटकार, देखें वीडियो

नई दिल्लीः जैसा कि आप सब जानते हैं कि शोएब अख्तर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज रह चुके हैं और वह मैदान पर अपने आक्रामक रुख और धुआंधार गेंदबाजी के लिए जाने जाते थे। हम आपको बता दें कि इन दिनों हर तरफ एशिया कप की चर्चा चल रही है और ऐसी ही खास चर्चा चल रही थी एबीपी न्यूज़ चैनल पर।

Related image

इस कार्यक्रम में भारत-पाकिस्तान की टक्कर भी विषय था और शोएब अख्तर भी गेम्ट के रूप में मौजूद थे। इसी दौरान टीवी एंकर ने कुछ ऐसा कहा कि जिस पर अख्तर भड़क उठे। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

ये डिबेट कार्यक्रम भारत और पाकिस्तान के सुपर-4 राउंड के दौरान हुई भिड़ंत (23 सितंबर) से पहले हुआ था जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इस कार्यक्रम के दौरान टीवी एंकर ने शोएब अख्तर से कहा, ‘शोएब, भारत में इन दिनों स्वच्छता अभियान चल रहा है, जिसे शायद टीम इंडिया ने बहुत गंभीरता से ले लिया है क्योंकि 100 घंटे पहले भारत ने पाकिस्तान को हराया और अब उन्हें फिर हराने के लिए तैयार हैं।’

शोएब अख्तर टीवी एंकर के इस बयान से बेहद नाराज हो गए और भड़कते हुए बोले, ‘मुझे नहीं पता आपका नाम क्या है, मैं आपका बहुत सम्मान करता हूं और अगर आप अपनी हद में रहकर सवाल करेंगी तब मैं जरूर आपके सवालों का जवाब दूंगा। लेकिन अगर आप ऐसे शब्दों का प्रयोग करेंगी कि धुलाई होगी और स्वच्छता होगी, तो मुझे माफ कीजिए क्योंकि मैं यहां क्रिकेट संबंधित सवालों के लिए आया हूं और उन्हीं का जवाब दूंगा। मुझे आपकी भाषा समझ नहीं आई, मुझसे क्रिकेट के सवाल पूछें और मैं जवाब दूंगा।’

शोएब ने एंकर से भड़कते कहा कि वो सम्मान बरकरार रखें क्योंकि वो किसी लोकल क्रिकेटर से सवाल नहीं बल्कि एक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर से बात कर रही हैं, ऐसे में उन्हें सावधान रहना चाहिए कि वो कैमरे के सामने क्या बोल रही हैं।

इस डिबेट कार्यक्रम के दौरान गेस्ट पैनल में भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर और पूर्व भारतीय खिलाड़ी व चयनकर्ता संदीप पाटिल भी मौजूद थे। गौरतलब है कि टीम इंडिया एशिया कप फाइनल में अपनी जगह पक्की कर चुकी है।

देखें वीडियो:-

Leave a Reply

Top