आप यहाँ पर हैं
होम > बॉलीवुड (Bollywood) > कैटरीना ने किया अपनी लाइफ के बारे में एक ज़ोरदार खुलासा

कैटरीना ने किया अपनी लाइफ के बारे में एक ज़ोरदार खुलासा

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इनदिनों अपकमिंग फिल्म ‘बार बार देखो’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ कैटरीना की जोड़ी खूब जच रही है। फिल्म को प्रमोट करने आईं कैटरीना ने शादी, बच्चों और करियर को लेकर अपनी राय दी है। ‘बार बार देखो’ में सिद्धार्थ ने ऐसे कैरेक्टर का रोल निभाया है जो शादी से ज्यादा अपने करियर को तवज्जो देता है। कैटरीना के मुताबिक अगर उनकी जिंदगी में ऐसा कोई मोड़ आता है जब उन्हें करियर और शादी में से किसी एक को चुनना हो तो वह अपनी शादी को चुनना पसंद करेंगी।

फिल्म को प्रमोट करने आईं कैटरीना से पूछा था कि क्या वह ऐसे शख्स के लिए अपना करियर छोड़ सकती हैं जिन्हें वो प्यार करती हों? कटरीना ने जवाब में कहा, “बिलकुल, अगर मुझे महसूस हुआ कि यही सही है तो मैं बिलकुल छोड़ सकती हूं। अगर मेरे दिल को महसूस हुआ कि मुझे घर पर रहकर बच्चों की देखभाल करनी चाहिए तो हां। मेरा मानना है कि हर औरत को अपने दिल की सुननी चाहिए।” कैटरीना से पूछा गया कि क्या अधिकर मर्द शादी से भागते हैं ? इसके जवाब में कटरीना ने कहा, “ऐसा नहीं है कि सिर्फ मर्द ही शादी से भागते है, ऐसी महिलाओं भी हैं जो शादी नहीं करना चाहती और करियर पर ध्यान देना चाहती हैं। इसी तरह कई मर्द भी हैं। देखा जाए तो एक परिवार को चलाने के लिए महिला की ज्यादा महत्वता होती है। हालांकि कई महिलाएं इससे अलग सोचती हैं, मगर मुझसे पूछा जाए तो मेरा यही मानना है।”

इस साल की शुरुआत में कैटरीना का रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप हुआ है। दोनों के ब्रेकअप की खबर से पूरा बॉलीवुड हैरान था। बात शादी तक पहुंच गई थी लेकिन उससे पहले ही रणबीर और कैटरीना अलग हो गए।

Top