आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वीडियो: लाइव डिबेट के दौरान अंजना ओम कश्यप और संजय सिंह ने संबित पात्रा को जमकर लगाई फटकार

वीडियो: लाइव डिबेट के दौरान अंजना ओम कश्यप और संजय सिंह ने संबित पात्रा को जमकर लगाई फटकार


दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर दिए गए बयान के बाद से ही बीजेपी उन पर हमलावर है। बीजेपी का आरोप है कि दिल्ली के सीएम ने कश्मीरी पंडितों का मजाक उड़ाया है। इसी मुद्दे पर एक निजी चैनल पर हो रही डिबेट के दौरान एंकर अंजना ओम कश्यप ने दिल्ली सीएम का बयान दिखाने की बात करने लगी तो बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने चिल्लाते हुए कहा कि दिखाने की गलती मत करना।

दरअसल, यह डिबेट ‘आज तक‘ न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम ‘हल्ला बोल’ में हो रही थी। इस कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी शामिल थे। संजय सिंह ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि मैं झूठ बोलने के मामले में भाजपाइयों की तारीफ करता हूं। केजरीवाल ने फिल्म का जिक्र करते हुए गिरजा चीकू का कहीं भी नाम नहीं लिया है लेकिन बीजेपी वाले उनका अपमान करने का आरोप लगा रहे हैं।

संजय सिंह ने एंकर अंजना ओम कश्यप से कहा कि आप अरविंद केजरीवाल का वीडियो क्यों नहीं दिखाती हैं, यह यहां बैठकर झूठ बोल रहे हैं। इतना झूठ बोलकर भी इन भाजपा वालों को नींद कैसे आ जाती है। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी वालों को चुल्लू भर पानी में नाक रगड़ लेना चाहिए। इसी बीच एंकर ने केजरीवाल का वीडियो दिखाने की बात की तो संजय सिंह ने कहा कि जब तक मेरी बात नहीं पूरी हो जाती तब तक वीडियो नहीं चलेगा। उनकी बात पर एंकर सहमत हो जाती हैं।

इस पर अंजना ने संबित पात्रा से जवाब मांगते हुए कहा कि केजरीवाल ने गिरिजा टिक्कू का नाम कहां लिया है? पात्रा ने इसके जवाब में कहा, ‘ जब पूरी फिल्म ही गिरिजा टिक्कू और अन्य दो लोगों के पात्र पर बनी है तो फिर आप यहां पर मुझसे यह क्यों पूछ रही हैं कि उन्होंने नाम नहीं लिया है। इतनी ना समझ तो आप भी नहीं हैं।

पात्रा द्वारा कही गई बात पर एंकर ने कहा कि अरविंद केजरीवाल द्वारा फिल्म पर दिए गए बयान को चला देते हैं। संबित पात्रा इस बात पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहने लगे, ‘ नहीं अंजना जी.. बिल्कुल भी नहीं। मैं अपनी बात पूरी कर लूं तो आप करिएगा। ना.. ना.. ये गलती मत करना। आम आदमी पार्टी ने आपको मना किया तो सुन लिया.. अब मैं मना कर रहा हूं तो आप भी सुनिए।’

देखें वीडियो:-

Leave a Reply

Top