आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > गिरफ्तार संदिग्ध आतंकियों को कानूनी मदद उपलब्ध कराने के फैसले को लेकर ओवैसी के खिलाफ दर्ज हुई पुलिस शिकायत

गिरफ्तार संदिग्ध आतंकियों को कानूनी मदद उपलब्ध कराने के फैसले को लेकर ओवैसी के खिलाफ दर्ज हुई पुलिस शिकायत

नई दिल्ली: पांच गिरफ्तार संदिग्ध आतंकियों को कानूनी मदद उपलब्ध कराने के फैसले को लेकर मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लमिन (एआईएमआईएम) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ रविवार को एक पुलिस शिकायत दर्ज हुई है. इसके साथ ही देशद्रोह का मामला दर्ज किए जाने की मांग करते हुए मेरठ की एक अदालत में याचिका दायर की गई है.

वहीं बीजेपी और जेडीयू ने उनके खिलाफ कार्रवाई और तत्काल गिरफ्तारी की मांग की. बीजेपी ने आईएसआईएस माड्यूल का सदस्य होने के संदेह में एनआईए द्वारा गिरफ्तार किए गए लोगों को कानूनी मदद मुहैया कराने के फैसले को लेकर ओवैसी की आलोचना की और उन पर देश को ‘धोखा’ देने का आरोप लगाया. पार्टी ने आतंकवादी समूह की ‘मदद’ के लिए उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

तेलंगाना के बीजेपी विधायक टी. राजा सिंह ने हैदराबाद से लोकसभा सदस्य की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की और टीआरएस सरकार से उनके खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज करने को कहा. जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक ने भी ओवैसी को गिरफ्तार किए जाने की मांग की. वहीं ओवैसी ने कहा कि कानूनी मदद की पेशकश की बात को ‘बढ़ा चढ़ाकर पेश किया जा रहा है’ और अदालत इस पर गौर कर सकती है.

Top