आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > जन्मदिन पर मोदी जी द्वारा की गयी यह गलती पड़ सकती थी देश को भारी

जन्मदिन पर मोदी जी द्वारा की गयी यह गलती पड़ सकती थी देश को भारी

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने जन्मदिन एक गलती कर दी है। उनकी इस गलती की वजह से देश का बड़ा नुकसान हो सकता था। दरअसर अपनी मां से मिलने गुजरात पहुंची मोदी ने प्रोटोकॉल तोड़ दिया। सुरक्षा काफिले के बजाए वो एक साधारण सी कार में मां से मिलने गए।

वे करीब आधे घंटे मां के साथ रहे। इस दौरान वे पूरे वक्त मां का हाथ थामे रहे। मां के घर वे प्रोटोकॉल तोड़कर अपने लंबे काफिले के बगैर ही पहुंचे। वे शुक्रवार की रात अहमदाबाद पहुंचे थे। 15 अगस्त के बाद यह उनका तीसरा गुजरात दौरा है। महाराष्ट्र के उनके एक सपोर्टर ने 66 फीट लंबा ग्रीटिंग भेजा है। इसे तैयार करने में दो महीने का वक्त लगा। दो दिन के गुजरात दौरे में जन्मदिन के मौके पर मोदी कई प्रोजेक्ट्स की शुरुआत करेंगे। इसके बाद नवसारी जाकर हैंडीकैप्ड लोगों को हेल्पिंग इक्विपमेंट भी बांटेंगे। वे हाफ कुर्ता पहने हुए थे। उनकी मां सोफे पर बैठी। जैसे ही मोदी आए, उन्होंने मां के पैर छुए। हीराबेन ने उन्हें हाथ में कुछ दिया। इसके बाद माेदी अपनी मां की दाहिनी तरफ बैठ गए। मोदी पूरे वक्त उनका हाथ थामे हुए थे।

बता दें कि मोदी स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप की सिक्युरिटी में रहते हैं। उनके काफिले में आमतौर पर 20 से ज्यादा कारें रहती हैं जिसमें सिक्युरिटी, पर्सनल स्टाफ से लेकर एंबुलेंस शामिल है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मोदी इतने भारी काफिले के बगैर मां से मिलने पहुंचे। वे एक एसयूवी में सवार थे। पूरा रास्ते की नाकेबंदी की गई थी। मोदी की गाड़ी के आगे या पीछे काफिले की कोई कार मौजूद नहीं थी।

Top