आप यहाँ पर हैं
होम > दुनिया (International) > देखे वीडियो: पाक मॉडल कंदील की मौलाना के साथ ली हुई सेल्फीज हुई वायरल

देखे वीडियो: पाक मॉडल कंदील की मौलाना के साथ ली हुई सेल्फीज हुई वायरल

पाकिस्तान, इस्लामाबाद:  पाकिस्तान की मॉडल और एक्टर कंदील बलोच एक बार फिर सोशल मीडिया पर छा गई हैं। उन्होंने एक मुस्लिम धर्मगुरू मुफ्ती अब्दुल कवी के साथ सेल्फी, अपने ट्विटर और फेसबुक पेज पर डालीं जो डालते ही पाकिस्तान में वायरल हो गईं। उसके बाद कंदील ने मुफ्ती साहब के साथ अपना वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। बताया जा रहा है कि बलोच और मुफ्ती अब्दुल कवी इफ्तार के दौरान एक होटल में मिले।

इस दौरान कंदील ने कुछ सेल्फी ली जिसमें कंदील और मुफ्ती अब्दुल कवी एक दूसरे के बेहद नजदीक बैठे दिख रहे हैं। तस्वीर में कंदील ने मुफ्ती साहब की टोपी पहनकर रखी है बाद में मीडिया से कंदील ने कहा, ‘मुफ्ती ने मुझसे होटल में मिलने की ख़्वाहिश जाहिर की थी और मिलने पर अपने इश्क का इजहार किया।’, लेकिन मुफ़्ती अब्दुल क़वी के मुताबिक कंदील खुद उनसे मिलना चाहती थीं और मिलकर अपने लिए दुआ मांगी।

मुफ़्ती साहब ने दावा किया कि कंदील ने उनसे दरख़्वास्त की है कि वो उनकी मुलाकात राजनेता और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान से करा दें। पाकिस्तान की जियो टीवी से बात करते हुए मुफ्ती कवी ने कहा, ‘मैंने कंदील से कहा कि मैं रमजान के बाद इमरान से इस बारे में बात करूंगा।’ कंदील मुफ्ती कवी ने आगे कहा कि ‘जब मैं फोन पर किसी और से बात कर रहा था तो कंदील ने चुपके से उनकी टोपी उठा ली’। लेकिन वहीं दूसरी और मॉडल कंदील ने इस बारे में जियो टीवी को बताया, ‘जब मैंने इमरान का नाम लिया तो मुफ्ती साहब बोले कि इमरान को छोड़ो, वो 65 साल के बुज़ुर्ग हो चले हैं जबकि मैं तो महज 50 साल का हूं और तुम 25 की। हमारी जोड़ी ज़्यादा जमेगी।’

Top