आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > बसपा प्रत्याशी याक़ूब कुरैशी के बेटे की हरकत ने झुकाया पार्टी और मायावती का सिर

बसपा प्रत्याशी याक़ूब कुरैशी के बेटे की हरकत ने झुकाया पार्टी और मायावती का सिर

मेरठ: बहुजन समाजवादी पार्टी के नेता व बसपा दक्षिण विधानसभा प्रत्याशी हाजी याकूब कुरैशी के बेटे ने अपनी शर्मनाक करतूत से उनके और मायावती के सिर को झुका दिया है. हाजी के बेटे का नाम फिरोज कुरैशी है जिसे लोग भूरा के नाम से भी पुकारते हैं.

बताया जा रहा है कि भूरा ने अपनी कार से जीरो माईल पर एक युवक की बाइक को टक्कर मार दिया और उल्टा अपने साथियों के साथ उस पीड़ित युवक को हीं पीटने लगा. जब मौके पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस के जवान ने जब उसे रोकने की कोशिश की तो भूरा उनके साथ ही हाथापाई करने लगा. इस घटना से आहत पुलिसवालों ने अपने और सहकर्मियों को बुला कर भूरा की इंडीवर कार को ज्ब्त करके उसे थाने ले गई. बताया जा रहा है कि भूरा और उसके साथ कार में मौजूद तमाम साथीयों ने शराब पी रखी थी.

पुलिस की जानकारी के मुताबिक गुरुवार की शाम याकूब कुरैशी का दूसरा बेटा फिरोज अपने कार में साथियों के साथ बैठ कर कैंट से बेगमपाल की ओर जा रहा था. उसकी गाड़ी में बसपा का झंडा लगा हुआ था. इसी दौरान जीरो माईल पर पहुँचते ही भूरा की गाड़ी एक बाइक से टकरा गई. जब इस बात को लेकर बाइक सवारों ने अपनी नाराजगी जताई तो भूरा और उसके साथियों ने कार से बाहर निकल कर उस बाइक सवार के साथ गाली गलौच करना शुरू कर दिया. साथ ही इन लोगों ने उसके साथ मारपीट भी की.

इस घटना को देखते ही जैसे ही ट्रैफिक पुलिस का जवान मौके पर पहुंचा तो नशे में धुत भूरा और उसका साथी ट्रैफिक पुलिस को अपने पिता का खौफ दिखाते हुए, उसके साथ भी अभद्रता करने लगा. इसके बाद जब भूरा का हंगामा और बढ़ गया तब पुलिस उसे और उसके साथियों को पकड़कर अपने साथ लालकुर्ती थाने ले आई. जहां पर भी इन लोगों ने हंगामा किया और पुलिस कर्मियों के रोकने पर उनसे हाथापाई करने लगे. इसके बाद पुलिस भूरा और उसके साथियों को पुलिस मेडिकल कराने के लिए अस्पताल लेकर पहुंची. वहां इन सभी के मेडिकल रिपोर्ट में एल्कोहल की पुष्टि की गई और इनके खिलाफ धारा 34 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया. बता दें कि याकूब कुरैशी एक बसपा प्रत्याशी होने के साथ यूपी के पूर्व मंत्री भी रह चूके है. उनका एक बेटे को इमरान कुरैशी सरधना विधानसभा सीट से बसपा ने प्रत्याशी बनाया है.

Top