आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > बिहार: नालंदा में मिला लहराता हुआ पाकिस्तानी झंडा, दो गिरफ्तार

बिहार: नालंदा में मिला लहराता हुआ पाकिस्तानी झंडा, दो गिरफ्तार

पटना: शनिवार को पटना में कट्टर इस्लामिक संगठन पोपुलर फ्रंट ऑफ़ इंडिया की रैली में पाकिस्तान-समर्थंक नारों का विवाद ठंडा भी न हुआ था की अब नालंदा में पाकिस्तानी झंडा फहराने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार नालंदा के खरादी मोहल्ला के एक घर में पाकिस्तान झंडा फहराते देखा गया तो पुरे क्षेत्र में तनाव फ़ैल गया। लोगों ने पुलिस को फ़ोन करके इसकी जानकारी दी। आनन् फानन में पुलिस की एक टीम जब वहां पहुंची तो उन्होंने घर की छत पर पाकिस्तान झंडा फहराया हुआ पाया। इसके बाद पुलिस ने झंडे को उतार कर अपने कब्जे में ले लिया। सीएम नितीश कुमार के गृहजिले नालंदा में हुई इस घटना में पुलिस ने एक महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है वही एक अन्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

एसपी आशीष कुमार ने कहा की “जब पुलिस की टीम घर पर पहुंची तो मकान मालिक अनवारुल हक़ ने कहा की पाकिस्तान झंडा फहराए जाने की घटना का उसे कुछ पता नहीं है। इसलिए हमारी टीम ऊपर पहुंची और झंडा उतार कर अपने अधिकार में ले लिए है।” कुमार ने आगे कहा की, “इस मामले में सबाना और शौकत अनवर से पूछताछ जारी है। इस मामले में दोनों से पूछताछ हो रही है की आखिर पाकिस्तान झंडा इस घर पर किसने फहराया।” पुलिस के अनुसार, “इस मामले में एफआईआर दर्ज करके जांच के आदेश दे दिए गए है बिहार में पाकिस्तान झंडा फहराया जाना एक बहुत ही गंभीर मामला है क्यूंकि कुछ दिन पहले ही पटना में पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगे थे।”

Top