आप यहाँ पर हैं
होम > बॉलीवुड (Bollywood) > बॉबी देओल का सितारा गर्दिश में, नौकरी के लिए आये दिल्ली

बॉबी देओल का सितारा गर्दिश में, नौकरी के लिए आये दिल्ली

नई दिल्ली: जब आपका वक्त ठीक ना चल रहा हो, तो एक-एक कर के सब साथ छोड़ देते हैं। बॉबी देओल के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। लंबे समय से बॉबी परेशान हैं। सितारे पिछले काफी समय से बॉबी के पास कोई फिल्म नहीं है।

सनी देओल ने खुद को लेकर ‘घायल’ के सीक्वल बनाया और इससे चर्चाओं में आ गए। सनी ने कहा कि वो बॉबी के करियर की भी सोच रहे हैंतो बॉबी को उम्मीद बधीं लेकिन सनी अपने बेटे को लेकर बिजी हो गए तो बॉबी को अपने लिए काम ढूंढना ही पड़ता सो बॉबी आ पहुंचे दिल्ली। बॉबी देओल अब डीजे का काम करेंगे। जी हां, वही डिस्क जॉकी बनेंगे बॉबी। वो दिल्ली के एक क्लब में गाने बजाएंगे। नाचते लोगों की फरमाइश पर बॉबी कभी बेस बढ़ाएंगे तो कभी आवाज। उनके पहले शो के बारे में भी पता चल गया है।

दूसरे निर्माता तो उनसे मुंह मोड ही रहे हैं, भाई सनी ने भी उनसे बस दिलासा ही दिया। घर बैठे बॉबी करते भी तो क्या? आखिर उन्होंने अपने लिए काम तलाश ही लिया। बॉबी देओल एक ऐसे परिवार से आते हैं, जो बरसों से बॉलीवुड पर राज कर रहा है। उनके पिता धर्मेंद्र ने अपने दम पर फिल्मों में पहचान बनाई और बरसों तक सिनेप्रेमियों के दिल पर राज किया। धर्मंद्र की उम्र ढलने लगी तो बॉबी के बड़े भाई सनी देओल ने धमाकेदार एंट्री मारी। बॉबी की शुरूआत देख लगता था कि देओल का परिवार का ये सितारा बहुत आगे जाएगा। दोनों भाई (सनी-बॉबी) की फिल्में कमाल कर रही थीं, ये 90 के दशक का ढलान था। आने वाले वक्त से दोनों भाई अंजान थे।

 

Top