आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > भगवान शिव को लेकर सोफ़िया ने दिया बेहूदा बयान

भगवान शिव को लेकर सोफ़िया ने दिया बेहूदा बयान

नई दिल्ली: मॉडल से नन बनी सोफिया हयात ने भगवान शिव को लेकर विवादित बयान दिया है। सोफिया ने कहा है कि उन्होंने शिव को जन्म दिया है। दरअसल, सोफिया हयात ने हाल ही में औरंगाबाद स्थित कैलाश मंदिर का दौरा किया था।

इसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो और तस्वीरों के जरिए दी। अभी तक इस बात को समझना मुश्किल है की सोफिया हयात ये सब पब्लिसिटी के लिए कर रही है या फिर उन्हें सच में धर्म से प्यार हो गया है क्योंकी वो खुद को नन कहती है लेकिन बात हिन्दू धर्म की करती है सफ़ेद कपडें पहनती है लेकिन उस पर ओम लिखा होता है. ये समझना मुश्किल है की वो अगर नन बनी है या साध्वी क्योंकी देखने में नन का पहनावा पश्चिमी संस्कृति की झलक दिखलाता है वहीँ गेरुआ रंग शुद्ध भारतीय.

चलो ये तो बात रही उनके पब्लिसिटी स्टंड (माफ़ कीजिये – धर्म से प्यार की) अब बात करते है उनके विवादित बोल की. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट में सोफिया ने लिखा है कि उन्होंने भागवान शिव को जन्म दिया है। सोफिया हयात जब से नन बनी है तभी से वह भगवान और मन की शांति की तलाश में तीर्थ यात्रा पर हैं। अपनी इस धार्मिक यात्रा के फोटो और विडियो अक्सर अपने इंस्ट्रॉग्रम अकाउंट पर शेयर करती रहती है।

इस बार औरंगाबाद के कैलाश मंदिर में मन की शांति खोजने पहुंची सोफिया हयात ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि, ‘औरंगाबाद के मंदिर में आकर मुझमें नई ऊर्जा का संचार हो रहा है। मुझे ऐसा लग रहा है कि मानों शिवजी का ये शिवलिंग मुझे अपनी ओर आकर्षित कर रहा है।
उन्होंने लिखा कि, ‘जैसे-जैसे मैं ओम नम: शिवाय का जाप कर रही हूं वैसे-वैसे मुझमें चुंबकीय ऊर्जा का संचार हो रहा है। इससे पहले मैंने कभी भी अपने शरीर में इस तरह की ऊर्जा को महसूस नहीं किया था। मुझे ऐसा लग रहा है कि मानों मैंने ही भगवान शिव को जन्म दिया हो। मुझे ऐसा लग रहा है कि शिव मेरे अंदर है। सोफिया हयात की इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें खूब लताड़ लगा रहे हैं।

Top