आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > भाई ने बहन के मोबाइल में देखे अपने ही दोस्त के ‘लव मैसेज’, चाकू से गोंदकर दोस्त की कर दी हत्या

भाई ने बहन के मोबाइल में देखे अपने ही दोस्त के ‘लव मैसेज’, चाकू से गोंदकर दोस्त की कर दी हत्या

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक युवक ने अपने ही दोस्त की चाकू से गोंदकर हत्या कर दी। आरोपी युवक ने अपनी बहन के मोबाइल में दोस्त के प्रेम प्रसंग वाले मैसेज देख लिए थे. युवक का कहना है कि काफी मना करने के बाद भी दोस्त नहीं मान रहा था।

पुलिस के अनुसार प्रेम प्रसंग में सुनील की हत्या हुई है। दोस्त की बहन से उसके प्रेम संबंध थे। दोस्त को जब इसका पता चला तो उसने एक साथी के साथ मिलकर चाकुओं से गोदकर सुनील की हत्या कर दी। वारदात के दो घंटे बाद ही पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया। हत्या में प्रयुक्त चाकू भी जब्त कर लिए गए हैं। खबर मिलते ही एएसपी सिटी अमरेंद्र सिंह व सीएसपी मलकीत सिंह के साथ एफएसएल अधिकारी अरविंद नायक घटनास्थल पहुंच गए थे।

टीआई संजय वर्मा ने बताया कि रात करीब 10.15 बजे गुलमोहर कॉलोनी में युवक की हत्या की खबर मिली थी। पहले तो शव की पहचान नहीं हो पा रही थी लेकिन छानबीन के दौरान झाड़ी में मिले मोबाइल से उसकी पहचान सुनील के रूप में हुई। सुनील ढांचा भवन उद्योगपुरी में दोना पत्तल बनाने की एक फैक्टरी में काम करता था। करीब तीन दिन पहले सुनील का संजय नगर के ही दीपक से झगड़ा हुआ था।

जांच के दौरान पता चला कि सुनील के दीपक की बहन से प्रेम संबंध थे। दीपक ने बहन और सुनील के मोबाइल में दोनों के प्रेम प्रसंग वाले मैसेज देखे थे। दीपक का कहना है कि मैं सुनील की बहन को अपनी बहन मानता था। उसने धोखा दिया। मेरी बहन पर बुरी नजर रखता था। गुरुवार रात सुनील को गुलमोहर कॉलोनी में मिलने के बहाने बुलाया। मेरे साथ संजय नगर का नाबालिग दोस्त भी था। सुनील को बहन का पीछा छोड़ देने को कहा। सुनील मानने को कतई तैयार नहीं था। कई बार समझाइश दी। विवाद बढ़ने पर चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। गमछे से गला भी कस दिया था।

Top