आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > मीका कर रहे है सलमान को फोलो

मीका कर रहे है सलमान को फोलो

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की शादी कब होगी इस सवाल का जवाब सभी जानना चाहते हैं और लगभग हर कार्यक्रम में उन्‍हें इस सवाल का सामना करना पड़ता है. लेकिन सलमान हर बार मजाकिया लहजे में इस सवाल को टाल जाते हैं.

अब सलमान की देखादेखी सिंगर मीका सिंह एक ऐसा वादा कर बैठे है जिसके बाद उनकी शादी के लिए भी लंबा इंतजार करना पड़ सकता है. दरअसल ‘दबंग’ के 50 वर्षीय अभिनेता रियेलटी शो ‘सा रे गा मा पा’ पर अपनी आने वाली फिल्म ‘सुल्तान’ का प्रचार करने आए थे. इस दौरान प्रतियोगी जगप्रीत बाजवा ने उनसे अच्छे जीवनसाथी को लेकर राय मांगी.

टीवी शो द्वारा जारी किए गए बयान के मुताबिक सलमान ने कहा, ‘जगप्रीत तुमने गलत इंसान को निशाना बनाया है. मैं हमेशा से इस मामले में बदकिस्मत रहा हूं, लेकिन इस मामले में लोगों की मुझे लेकर धारणा बिलकुल गलत है. वहीं शो में मेंटर की भूमिका निभा रहे गायक मिका सिंह ने इस मौके पर कहा, ‘मैं सलमान भाई का बहुत बडा प्रशंसक हूं और उनके नक्शेकदम पर ही चलूंगा. जब भाई शादी करेंगे..मैं भी उस साल ही शादी कर लूंगा.’

सलमान ने अभी तक शादी नहीं की है और न ही करने की कोई इच्‍छा जाहिर की है. लेकिन मीका सिंह का अभी दूल्‍हा नहीं बनने का ऐसा फैसला कहीं उनकी भूल तो नहीं. सलमान इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘सुल्‍तान’ को प्रमोट करने के लिए कई टीवी शोज में नजर आ रहे हैं. यह विशेष एपिसोड 26 जून को टीवी पर प्रसारित होगा.

Top