आप यहाँ पर हैं
होम > बॉलीवुड (Bollywood) > राधिका आप्टे का तीखा बयान, कहा मेरे बदन पर कोई और कैसे सवाल उठा सकता है

राधिका आप्टे का तीखा बयान, कहा मेरे बदन पर कोई और कैसे सवाल उठा सकता है

मुंबई: फिल्म ‘प्राच्ड’ में अपने सेक्स सीन को लेकर सुर्खियों में आई राधिका आप्टे ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है. राधिका आप्टे ने उनकी आलोचना करने वाले को मुहंतोड़ जवाब देते हुए कहा की मेरे बदन पर कोई और कैसे सवाल उठा सकता है, यह मेरा शरीर है मैं जो चाहे वो करूँ. राधिका आप्टे के अलावा सेक्स सीन में उनके जोड़ीदार आदिल हुसैन ने भी आलोचकों को आड़े हाथो लिया है. एनडीटीवी के एक कार्यक्रम में बोलते हुए राधिका आप्टे ने कहा की पहले मुझे इन चीजो से फर्क पड़ता था, गुस्सा भी आता था लेकिन अब मैं सहज हो गयी हूँ.

राधिका ने उस सीन का भी जिक्र किया जिसमे वो शरीर के नीचले हिस्से से बिलकुल न्यूड हो गयी थी. राधिका ने कहा की उस शोर्ट फिल्म के लिए मुझे अवार्ड मिला था, तब मैं सोचती थी की बेवजह मुद्दे को उछाला जा रहा है. ‘प्राच्ड’ में आदिल हुसैन के साथ फिल्माए गए सेक्स सीन पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा की भला मेरे बदन पर कोई और कैसे सवाल उठा सकता है. मेरा शरीर है, कोई मुझे नही बता सकता की मुझे क्या करना है. मेरा जो मन करेगा मैं वो करुँगी. राधिका ने आगे कहा की वैसे मुझ इन सब बातो से फायदा ही होता है, मैं अपने शरीर के साथ और सहज होने लगी हूँ.

उधर सेक्स सीन को लेकर हो रही राधिका आप्टे की आलोचना पर भड़कते हुए फिल्म के सह कलाकार आदिल हुसैन ने कहा की मुझे यह समझ नही आ रहा की आखिर उस सीन को राधिका सेक्स सीन कहकर क्यों बुलाया जा रहा है, आदिल हुसैन सेक्स सीन क्यों नही? आदिल ने कहा की ऐसे किसी सीन को किसी हीरोइन के निजी जीवन से जोड़कर देखना गलत है. गौरतलब है की फिल्म ‘प्राच्ड’ में आदिल हुसैन और राधिका आप्टे के बीच एक सेक्स सीन फिल्माया गया था. इस सीन में राधिका पूरी तरह न्यूड दिखाई दे रही है. राधिका का यह सीन इन्टरनेट पर लीक होने के बाद , इस सीन के लिए लोगो ने काफी कुछ कहा. यह फिल्म भारत के अलावा अभी कई देशो में रिलीज़ हो चुकी. इस फिल्म को कई फिल्म फेस्टिवल में सराहा भी गया है. वैसे ‘प्राच्ड’ भारत में अभी रिलीज़ नही हुई है लेकिन इसकी फिल्म की पायरेटेड कॉपी इन्टरनेट पर आ चुकी है.

Top