आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वायरल विडियो: तुर्की में एक प्रसंशक ने शाहरुख़ पर छोड़ा हाथ

वायरल विडियो: तुर्की में एक प्रसंशक ने शाहरुख़ पर छोड़ा हाथ

नई दिल्ली: शाहरुख खान पिछले दिनों तुर्की दौरे पर थे। यहां उनके ढेरों फैन्स मौजूद थे। कई फैन्स उनसे हाथ मिलाना चाहते थे, तो कुछ उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उत्साहित नजर आ रहे थे। लेकिन इस दौरान एक ऐसा भी शख्स वहां पर मौजूद था जो कि घात लगाए शाहरुख का इंतजार सिर्फ उन पर हमला करने के लिए कर रहा था।

शाहरुख खान जैसे ही भीड़ में खड़े इस शख्स के पास से गुजरे वैसे ही इसने शाहरुख पर हाथ छोड़ दिया। यह देख वहां मौजूद शाहरुख के साथ सुरक्षा में तैनात गार्ड भी हैरान रह गए। शाहरुख के इस पागल फैन ने उनके सर पर तेजी से वार किया। इस घटना का वीडियो भी इंटरनेट पर आजकल तेजी से वायरल हो रहा है। शाहरुख को इस बात का अंदाजा ही नहीं था कि उनके साथ तुर्की में ऐसा भी कुछ हो सकता है।

शाहरुख अचानक हुए इस हमले से तिलमिला उठे और उन्होंने भी उस शख्स को मरने के लिए हाथ उठा दिया। हालांकि मौके की नजाकत को समझते हुए उन्होंने बाद में अपने आप को रोक लिया और खुद को कूल किया। शायद शाहरुख अपना मूड खराब नहीं करना चाहते थे, इसलिए वहां से आगे बढ़ गए। इसके बाद उन्होंने अपने कुछ फैन्स के साथ फोटो भी खिंचवाए। शाहरुख के साथ हुई इस अप्रिय घटना का पूरा वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। इसमें इस क्रेजी शख्स को शाहरुख के साथ मिसबिहेव करते हुए साफ देखा जा सकता है।

Top