आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > विडियो: बिजनोर के मौलाना ने की बेहद ही शर्मनाक हरकत, इलाज़ करने के बहाने महिला के निकलवा रहा था कपड़े

विडियो: बिजनोर के मौलाना ने की बेहद ही शर्मनाक हरकत, इलाज़ करने के बहाने महिला के निकलवा रहा था कपड़े

बिजनौर: बिजनौर में जामा मस्जिद के इमाम का इन दिनों एक अश्लील वीडियो वायरल हुआ है। जो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियों में इमाम के अर्धनग्न महिला है। जो कुछ लोगों के हाथापाई कर रहे हैं। यूपी के मुजफ्फर नगर की रहने वाली इस महिला का कहना है कि वो अपनी बीमारी के इलाज के लिए इमाम के पास आई थी। जिसके बाद इमाम ने भूत-प्रेत का साया बताकर उसे इलाज के लिए सहारनपुर के पास कलियर शरीफ ले गया.

महिला अपने पति और मौलाना के साथ कलियर शरीफ गई। वहां मौलाना ने एक होटल में दो कमरे किराए पर लिए। एक कमरे में उसका पति था और दूसरे कमरे में मौलाना उसे अपने साथ ले गया। महिला का आरोप है कि कमरे में मौलाना ने भूत उतारने के बहाने उसके कपड़े उतारने लगा। इस बीच पति को शक तो वो फौरन मौलाना के कमरे में पहुंचा दरवाजा खोलने पर उसने मौलाना और अपनी पत्नी को आपत्तिजनक हालत पाया जिसके। बाद पति ने तीन-चार पहचान के लोगों बुला लिया। जिसके बाद वहां पहुंचे लोगों ने मौलाना के साथ गाली-गलौज की और मारपीट की। इस दौरान उन्हीं में से किसी ने इसका वीडियो बना लिया।

Top