आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > शर्मनाक: पहले माँ ने बेटियों को डुबोकर मार डाला फिर बाप ने भी साथ देते हुए किया दफन

शर्मनाक: पहले माँ ने बेटियों को डुबोकर मार डाला फिर बाप ने भी साथ देते हुए किया दफन

देवरिया:  देवरिया जनपद के गौरीबाजार के एक गांव में रोंगटे खड़ा कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां सगी मां ने अपने पांच साल और सात माह की बेटियों को पानी में डूबोकर हत्या डाला। जब बीबी के इस घिनौने करतूत के बारे में बच्चियों के पिता को जानकारी हुई तो उसने भी बीबी का साथ दिया।

पिता ने दोनों बच्चियों के शव को चुपके से दफना डाला। गांव के ही किसी शख्स ने पुलिस को इस बात की जानकारी दे दी और पूरा मामला अब सामने आ चुका है। पुलिस ने मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव निकलवाकर पोस्टमार्टम और विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है। बच्चियों के पिता ने स्वीकार किया है कि उनकी हत्या मां द्वारा की गई है।

गौरीबाजार के कतौरा गांव के रहने वाले रुपेश प्रसाद उर्फ पप्पू और ध्रुवपति देवी के चार बच्चे हैं। 8 अगस्त की शाम दोनों दम्पत्ति में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। आक्रोशित पति ने ध्रुवपति की पिटाई कर दी। रुपेश प्रसाद का कहना है कि उसी रात जब उसकी नींद खुली तो बिस्तर से पांच साल की बेटी रुचि और सात माह की छोटी बच्ची गायब थी। पूछने पर पत्नी ने बताया कि उनकी बच्चियां तालाब में डूब गई हैं। रात में दो बजे के करीब दोनों बच्चियों को तालाब से निकाला गया। रूपेश ने गांव के चौकीदार के साथ मिलकर दोनों बच्चियों को दफना दिया।

Top