आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > संजय दत्त बन्ने जा रहे है फिर से बल्लू बलराम

संजय दत्त बन्ने जा रहे है फिर से बल्लू बलराम

मुंबई: संजय दत्त के जेल जाने के बाद मानो बॉलीवुड को विलेन की कमी खलने सी लगी थी। पर अब विलेन लवर्स के लिए एक अच्छी खबर है। जी हां, जल्‍द ही बॉलीवुड में बड़े परदे के खलनायक संजय दत्त ‘खलनायक रिटर्न्स’ में गैंगस्टर ‘बल्लू बलराम’ का कैरेक्टर निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म को फिल्ममेकर सुभाष घई बना रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले संजय दत्त ने 1993 की एक्शन थ्रिलर फिल्म खलनायक में ‘बल्लू बलराम’ का किरदार निभाया था। जिससे हर कोई उनकी एक्टिंग का दीवाना हो गया था। फिल्म में उनके गेटअप से फैंस इतने ज्यादा इम्प्रेस हुए थे कि उनकी तर‍ह के गेटअप में उस टाइम के लड़के सड़क पर नजर आने लगे थे और फिल्म का गाना ‘नायक नहीं खलनायक हूं मैं’ सड़क पर गाते थे।

सूत्रों के अनुसार खबर है कि घई के मुक्ता आर्ट और संजय दत्त प्रोडक्शंस ने इस साल के अंत तक ‘खलनायक रिटर्न्स’ को बनाने के लिए एक एग्रीमेंट किया है। यह जानकारी घई ने दी है वह बताते हैं कि संजय दत्त ‘बल्लू बलराम’ का रोल निभाएंगे, जो 20 साल बाद जेल से बाहर आएगा। उन्होंने बताया कि स्क्रिप्ट पूरी होने वाली है, एक बार यह पूरी हो जाने पर हम बाकी स्टार्स के बारे में बताएंगे। सुभाष घई ने कहा कि नए डायरेक्टर फिल्म की कमान संभालेंगे।

Top