आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > सचिन तेंदुलकर रोड सेफ्टी को लेकर बनाई गयी शार्ट फिल्म में नज़र आएंगे

सचिन तेंदुलकर रोड सेफ्टी को लेकर बनाई गयी शार्ट फिल्म में नज़र आएंगे

देहरादून: राजधानी देहरादून समेत पूरे प्रदेश में लगातार सड़क दुर्घटनाओं के बढ़ते ग्राफ को देखते हुए दून पुलिस के साथ अब मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी मैदान में उतर गए हैं। सचिन तेंदुलकर दून पुलिस द्वारा रोड सेफ्टी को लेकर बनाई गई शॉर्ट फिल्म में रैश ड्राईविंग से बचते हुए ट्रैफिक रूल फॉलो करने की सलाह देते हुए नजर आ रहे हैं।

दून पुलिस ने कुछ दिनों पहले ही ये शॉर्ट फिल्म जारी की है। जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। एसपी ट्रैफिक धीरेंन्द्र गुंज्याल ने बताया कि देहरादून, मसूरी और प्रदेश के बाकी इलाकों में लगातार सड़क हादसों की संख्या बढ़ रही है। इसमें देहरादून में बाइक और एक्टिवा के जरिए हादसों की तादाद सबसे ज्यादा है। पिछले कुछ समय से दून पुलिस युवाओं को रैश ड्राइविंग और ओवर स्पीड के प्रति जागरूक कराने के लिए विशेष अभियान चलाने की कवायद शुरू कर रही थी। इस क्रम में दून पुलिस ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर से संपर्क साधा।

सचिन ने दून पुलिस की इस पहल की तारीफ की और कहा कि दून पुलिस के इस अभियान में वे भी शामिल होंगे। दून और प्रदेश के बाकी युवाओं को रैश ड्राइविंग से बचने का एक संदेश युवाओं के बीच दिया जाएगा। सचिन तेंदुलकर को टै्रफिक नियमों और रैश ड्राइविंग संबंधी शॉर्ट फिल्म में शामिल किया गया है। सचिन की वजह से शॉर्ट फिल्म को युवा खूब पसंद कर रहे हैं।

Top