आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > ज़ाकिर नाइक ने मदीना शरीफ से की प्रेस कॉन्फ्रेंस, जानिए क्या कहा

ज़ाकिर नाइक ने मदीना शरीफ से की प्रेस कॉन्फ्रेंस, जानिए क्या कहा

नई दिल्ली: आज ज़ाकिर नाइक ने मदीना शरीफ से स्काइप के ज़रिये एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की है, जिसमे उन्होंने पीस टीवी और अपने लिए बहुत सारी बाते कही है. साथ ही फ्रांस के नीस में हुए हमले की भी निंदा की. आइये जाने ज़ाकिर ने क्या कहा…

उन्होंने कहा कि मैं हूं शांति दूत, युद्ध में आत्‍मघाती हमला सही है और आत्‍मघाती हमला इस्‍लाम में हराम है. देशहित में आत्‍मघाती हमला हो तो वो जायज है. मैंने कभी किसी को आतंक के लिए प्रेरित नहीं किया. भारत में मुस्लिमों के आंकड़ें मुझे पता नहीं. बेकसूरों की हत्‍या इस्‍लाम में नाजायज है. जान बचाने के लिए शराब पीना भी गलत नहीं. साथ ही कहा कि फ्रांस में हुए हमले की मैं निंदा करता हूं. दुनिया में हर आतंकी हमले की मैं निंदा करता हूं. जन्‍नत भेजने के नाम पर आतंकी बनाना गलत.

पीस टीवी कानूनी सैटेलाइट चैनल है. मुस्लिम चैनल के कारण प्रसारण की इजाजत नहीं दी गई. पीस टीवी के प्रसारण को मंजूरी न देना गलत. मैंने लाइसेंस के लिए आवेदन किया था. गोपनीयता की वजह से नहीं बताया नाम.  हैदराबाद में आईपीएस अफसरों को मैं भाषण दे चुका हूं. मैं हर तरह की जांच के लिए तैयार हूं. पुलिस ने अब तक मुझे किसी पूछताछ के लिए नहीं बुलाया.

केरल के आईएस संदिग्धों के साथ फोटो पर बोले कि मैं हर महीने हजारों लोगों से मिलता हूं. कई लोग फोटो के लिए कहते हैं, तो मुस्कुरा कर खिंचवा लेता हूं.

Top