आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > 70 साल का बाप अपनी बेटी से की 20 साल से लगातार दुष्कर्म

70 साल का बाप अपनी बेटी से की 20 साल से लगातार दुष्कर्म

लुधियाना। पंजाब के लुधियाना में बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करदनेवाली  वाली एक ऐसी घटना सामने आई जिसे आप सुन कर ढंग रेहजायेंगे। एक 70 साल के बुजुर्ग के खिलाफ पुलिस ने बेटी की शिकायत पर रेप का केस दर्ज किया है। बेटी ने कहा है कि पिता उसके साथ पिछले 20 साल से रेप पे रेप  कर रहा है।
नशे की गोलियां दे -दे  करता रहा रेप

बेटी ने शिकायत में कहा है कि पिता ने उसके साथ पहली बार रेप 1994 में किया था जब वह 16 साल की थी। उसके बाद पिता उसे नशे की गोलियां देकर लगातार रेप करता रहा है। पीड़िता ने बताया है कि उसकी शादी दस साल पहले हुई थी लेकिन पति ने  उसको छोड़ दिया। शादी के बाद भी पिता ने कई बार उसको अकेला पाकर जबरदस्ती की।
बेटी को धमकाता भी था पिता
पीड़िता ने बताया है कि पिता उसे रेप के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी देता था। इस वजह से वह इतने सालों तक जुल्म सहती रही।
पीड़िता की सौतेली माँ  ने हिम्मत बंधाई तब जाकर उसने पुलिस थाने में पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच करवाई है और इसकी रिपोर्ट अभी आनी है।
सौतेली मां की वजह से सामने आया मामला
पीड़िता के पिता ने दूसरी शादी की थी। सौतेली मां ने एक बार पीड़िता के साथ रेप करते हुए पति को पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराने के लिए उन्होंने पीड़िता को राजी किया।
फैक्ट्री मजदूर है आरोपी पिता
आरोपी पिता फैक्ट्री मजदूर है और मामले की शिकायत के बाद फरार हो गया है। पुलिस आरोपी की तलाश में लगी है।

Leave a Reply

Top