आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > जिन्ना तस्वीर प्रकरण के कारण टलीं अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी की सालाना परीक्षाएं, जानिये कबसे होंगी परीक्षाएं

जिन्ना तस्वीर प्रकरण के कारण टलीं अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी की सालाना परीक्षाएं, जानिये कबसे होंगी परीक्षाएं

जैसा कि आप सब जानते हैं कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में जिन्ना की तस्वीर को हटाने को लेकर काफी बवाल हो रहा है. इसी के चलते अब खबर यह आ रही है कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में होने वाली सालाना परीक्षाएं टल गई हैं.

amu अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी annual exams postponed

आपको बता दें कि एएमयू के छात्र लगातार पांच दिन से धरने पर बैठे हुए हैं. इस धरने को देखते हुए सात मई को होने वाली सालाना परीक्षाएं अब 12 मई को कर दी गई हैं.

छात्रों की मांग और मौजूदा हालात को मद्देनज़र रखते हुए एएमयू के कुलपति तारिक मंसूर ने यह फैसला लिया है. आपको बता दें कि फेसबुक पर भड़काऊ पोस्ट लिखकर माहौल बिगाड़ने वाला कोई और नहीं बल्कि हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व महानगर अध्यक्ष योगेश वाष्र्णेय था जिसको पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में जेल भेज दिया है.

आपको बता दें कि छात्र नेता अमित गोस्वामी द्वारा फेसबुक पर भड़काऊ पोस्ट लिखने के कारण डीएम ने 34 घंटे इंटरनेट बंद करा दिया था. आपको बता दें कि एएमयू के बाबे सैयद गेट पर हंगामा करने वाले कोई और नहीं बल्कि अमित और उसके साथी थे.

Leave a Reply

Top