आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वीडियो: मोदी लहर पूरी तरह से हो रही है फेल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनाव रैली में आये इतने कम लोग कि जानकर उड़ जायेंगे आपके होश

वीडियो: मोदी लहर पूरी तरह से हो रही है फेल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनाव रैली में आये इतने कम लोग कि जानकर उड़ जायेंगे आपके होश


हम आपको बता दें कि जबलपुर जिले में बीजेपी के सबसे बड़े स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री मोदी की आखिरी सभा थी. वैसे तो बीजेपी ने दावा किया था कि इस सभा में लगभग ढ़ाई लाख के लगभग भीड़ इकठ्ठा होगी लेकिन इस भीड़ की तादाद महज 40 हजार में सिमट कर रह गई, जिसके चलते प्रधानमंत्री का कार्यक्रम भी केवल 35 में सिमट गया.

narendra modi jabalpur speech मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभा में भाषण के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी अपनी फटी जेब से वादे और घोषणाएं निकालते हैं लेकिन इनका जिक्र घोषणा पत्र में करना भूल जाते हैं. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में एक एलईडी बल्ब जहां 300 रुपए का बिकता था.

अब 60 रुपए का मिल रहा है. उन्होने कहा कि जन औषधि योजना के माध्यम से हर जरूरतमंद को किफायती दामों में दवाइयां मिलने लगी हैं.

ऐसे में बुजुर्गों और उनके परिवारजनों का आशीर्वाद हमारे साथ है. पीएम मोदी ने कहा कि बच्चों को पढ़ाई, युवाओं को कमाई, बुजुर्गों को दवाई, किसानों को सिंचाई और जनता-जनार्दन को सुनवाई, इस मुद्दे पर बीजेपी सरकार काम कर रही है.

Leave a Reply

Top