आप यहाँ पर हैं
होम > बॉलीवुड (Bollywood) > सलमान खान के फैंस के लिए बुरी खबर, इस डॉन ने सलमान खान को दी खुली धमकी,’जोधपुर से जिंदा वापस नहीं जायेंगे सलमान’

सलमान खान के फैंस के लिए बुरी खबर, इस डॉन ने सलमान खान को दी खुली धमकी,’जोधपुर से जिंदा वापस नहीं जायेंगे सलमान’

सलमान खान के फैंस अभी एक बुरी खबर से उभर नहीं पाए हैं कि उनके लिए एक और बुरी खबर आ गई है. हम आपको बता दें कि सलमान खान को तकरीबन 20 साल पहले काला हिरन मारने के जुर्म में 5 साल की सजा हुई है और उनके ऊपर 10000 रुपए का जुरमाना भी लगाया गया है.

salman khan death threat जोधपुर

हम आपको बता दें कि सलमान खान को काफी कड़ी सुरक्षा के साथ सलमान खान को जोधपुर सेंट्रल जेल भेजा गया है. ऐसा इसलिए किया गया है क्योंकि सलमान खान को तकरीबन तीन महीने पहले ही पंजाब के गैंगस्‍टर लॉरेंस बिश्‍नोई की तरफ से खुली धमकी मिली थी कि वह सलमान खान को जेल के अंदर ही जान से मार देगा और कोई कुछ नहीं कर पायेगा.

उसने यह बात भी कह डाली कि जब वह सलमान खान को मारेगा तभी पुलिस को भी यह बात पता चल जाएगी कि वह क्या-क्या कर सकता है. चौंका देने वाली बात तो यह है कि लॉरेंस बिश्‍नोई भी जोधपुर के सेंट्रल जेल में है. उसके ऊपर कई सारी हत्या करने के इलज़ाम हैं.

धमकी देने की खास वजह

Image result for salman khan in jail

हम आपको बता दें कि बिश्नोई परिवार और समुदाय हमेशा से पेड़ और जीव जंतुओं को बचाने में आगे रहा है. हम आपको बता दें कि हमारे समाज के कई लोग इन जीव जंतुओं को बचाने के चक्कर में अपनी जान भी गंवा चुके हैं. जबसे सलमान खान ने काले हिरन का शिकार किया है तबसे बिश्नोई समुदाय सलमान खान से काफी नाराज है.

Image result for lawrence bishnoi

हम आपको यह बात साफ कर देना चाहते हैं कि सलमान खान को इस मामले में दोषी करार देने में बिश्नोई समुदाय का बहुत बड़ा हाथ है. बिश्नोई समुदाय के शिकायत दर्ज करने पर ही सलमान खान के खिलाफ केस किया गया था कि इन्होने काले हिरन का शिकार किया है. सलमान खान को जान से मारकर लॉरेंस बिश्‍नोई अपने पेरिवार की सहानभूति पाना चाहता है.

Leave a Reply

Top