आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > भारतीय सेना ने लिया उड़ी का बदला, पाक में घुसकर किया हमला

भारतीय सेना ने लिया उड़ी का बदला, पाक में घुसकर किया हमला

नई दिल्ली- पाक की बार बार की हरकत का जवाबी हमला आज इस बार भारतीय सेना ने दे ही दिया। उरी हमले के बाद पाकिस्तान पर हमले की योजना बना रही भारतीय सेना ने आखिरकार हमला कर ही दिया है। सैन्य अभियानों के महानिदेशक लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ने कहा है कि भारतीय सेना ने बीती रात एलओसी के पास सर्जिकल ऑपरेशन किया है।  जिसमें कई आतंकी मारे गए हैं। भारतीय सेना ने LOC पारजाकरकरीब 20 आतंकियों को ढेर किया है।

रणबीर सिंह ने यह बात मीडिया को कैबिनेट की सुरक्षा मामलों की समिति की बैठक के बाद प्रेस कांफेंस मे  बताई है. उन्होंने कहा है कि सीमा पर पाकिस्तान लगातार सीज फायर का उल्लंघन कर रहा है।   इस साल 20 बार घुसपैठ की गई है, लेकिन हमने सभी कोशिशों को नाकाम साबित कर दिया है.

उन्होंने मीडिया को बताया कि बीती रात भारतीय सेना ने पाकिस्तान की सीमा में घुसकर आतंकियों के ठिकाने पर हमला किया है. जिसमें कई आतंकी मारे गए गए हैं. ये सभी सीमा पार कर भारत में घुसने की फिराक में थे. हमें कल इस बात की पुख्ता जानकारी मिली थी।

डीजीएमओ ने बताया कि ये सभी आतंकी भारत पर बड़े हमले का प्लान बना चुके थे. हमने आतंकियों के ठिकानों की जानकारी इकट्ठा की।  उन्होेंने बताया कि ऑपरेशन का खत्म हो चुका है।

इसके साथ ही लेफ्टिनेंट जनरल ने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा कि आतंकियों का डीएनए हम पाकिस्तान को भी सौपेंगे और कहा कि भारतीय सेना किसी भी सूरत अपने नागरिकों पर हमले बर्दाश्त नहीं करेगी।

Leave a Reply

Top