आप यहाँ पर हैं
होम > दुनिया (International) > ढाका आतंकी हमले में हमारा कोई लेना देना नहीं, झूठ कह रही है हिंदुस्तानी मीडिया: पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय

ढाका आतंकी हमले में हमारा कोई लेना देना नहीं, झूठ कह रही है हिंदुस्तानी मीडिया: पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय

इस्लामाबाद: पाकिस्तान ने ढाका आतंकी हमले में ISI कनेक्शन को सिरे से खारिज कर दिया है. पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय ने एक बयान जारी कर कहा है कि उसके मुल्क की बांग्लादेश में हुए आतंकी हमले में कोई भूमिका नहीं है.

यही नहीं, बयान में भारतीय मीडिया पर आरोप लगाया गया है कि वह इस ओर फर्जी और झूठी खबरें फैला रहा है. विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने बयान में कहा है, ‘भारतीय मीडिया में खबर हैं कि ढाका आतंकी हमले में पाकिस्तान की भूमिका है. ये बेहद अफसोस जनक, गैर-जिम्मेदाराना और भड़काऊ खबरें हैं. ये खबरें बेबुनियाद हैं और पाकिस्तान ऐसे किसी भी आरोप को खारिज करता है.

प्रवक्ता ने इस ओर बांग्लादेश की प्रधानमंत्री के सलाहकार प्रो. गौहर रिजवी का जिक्र करते हुए कहा, ‘भारतीय मीडिया रिजवी के बयान को आधार बनाकर पाकिस्तान पर आरोप लगा रही है, जबकि प्रो. रिजवी ने ऐसे किसी बयान से इनकार किया है. यह भारतीय मीडिया की दुर्भावनापूर्ण इरादे को सामने रखता है.
पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता के हवाले से जारी बयान में आगे लिखा है, ‘प्रो. रिजवी ने बांग्लादेश में पाकिस्तानी उच्चायुक्त को यह पुष्ट किया है कि उन्होंने ऐसा कोई बयान कभी नहीं दिया. रिजवी ने यह संदेश पाकिस्तान सरकार तक पहुंचाने की भी बात की ताकि दोनों मुल्कों के संबंध में कोई गलतफहमी आए.’

 

Top