आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > दिल्ली के AIIMS अस्पताल में फिर पकड़ा गया एक फर्जी डॉक्टर

दिल्ली के AIIMS अस्पताल में फिर पकड़ा गया एक फर्जी डॉक्टर

police arrested fake doctor at aiims

नई दिल्ली: एम्स जो कि भारत का सबसे बड़ा अस्पताल है वहां पर फिर एक फर्जी डॉक्टर पकड़ा गया है. यह फर्जी डॉक्टर एक दवा की कंपनी का MR(Medical Representative) है. वह अपने आप को एम्स का डॉक्टर बताता था और अस्पताल में आया जाया करता था. गार्ड उसपर शक कर रहा था और इसी आधार पर उसे पकड़ लिया गया. नकली आई कार्ड भी उसके पास से मिला है. एम्स ने इस फर्जी डॉक्टर को दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया है और अब दिल्ली पुलिस मामले की छान-बीन कर रही है.

यह फर्जी डॉक्टर एम्स के सर्जरी विभाग के अस्टिेंट प्रोफेसर का नकली कार्ड गले में डालकर घूमता था. जब वह अपना वाहन डॉक्टर पार्किंग में खड़ा कर रहा तो अस्पताल के गार्ड को इसके हावभाव पर शक हुआ, लेकिन फर्जी डॉक्टर डरा नहीं, बल्कि गार्ड को जमकर धमकाया. बस फिर क्या था गार्ड ने जब कार्ड देखा तो अपने सीनियर सिक्योरिटी स्टाफ से संपर्क किया. इसके बाद प्रशासन हरकत में आया और नितिन अग्रवाल नाम के इस फर्जी डॉक्टर को पुलिस ने तुरंत गिरफ्तार कर लिया.

एम्स प्रशासन और पुलिस की मानें तो यह शख्स पिछले काफी लंबे समय से यहां पर आता रहा है. वह मैट्रोनिक्स नाम की दवाई कंपनी में एमआर है, जिसके चलते डॉक्टर स्टाफ से आसानी से मिलजुल भी लेता था. पुलिस उस दवाई कंपनी से भी बातचीत कर रही है जिस कंपनी में वह एमआर की नौकरी करता है. पुलिस ने इस फर्जी डॉक्टर के खिलाफ आईपीसी की धारा 419 /468/471 के तहत मामला तो दर्ज कर लिया है.

Leave a Reply

Top