आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > नरेंद्र मोदी के सूट के गिनीज बुक में शामिल होने पर राहुल बोले, कुछ काम करके रिकॉर्ड बनाते तो अच्छा था

नरेंद्र मोदी के सूट के गिनीज बुक में शामिल होने पर राहुल बोले, कुछ काम करके रिकॉर्ड बनाते तो अच्छा था

नई दिल्ली: भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सूट को गिनीज बुक में दर्ज कर दिया गया है। बुक में मोदी का नाम किसी अच्छे काम या फिर उनकी योजनाओं को देखते हुए नहीं दर्ज हुआ है, बल्कि उनके सूट के लिए उनका नाम दर्ज हुआ है। इस मामले में राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर उनके सूट के गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज कराने को लेकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह प्रधानमंत्री के जबरदस्त बलिदान का महज पुरस्कार है।

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने ट्वीट किया, मोदी जी के बड़े बलिदान के लिए महज पुरस्कार। राहुल ने सूट से जुड़ी उस रिपोर्ट को भी टैग किया, जिसे नीलामी में बिका हुआ सबसे महंगा सूट बताया है। बराक ओबामा की भारत यात्रा के दौरान पहना था। बाद में इस सूट को गुजरात के सूरत के रहने वाले लालजीभाई तुलसीबाई पटेल ने नीलामी के दौरान खरीदा था। उन्होंने इस सूट के लिए 4 करोड़ 31 लाख 31 हजार 311 रुपये में खरीदा था। यह बोली 20 फरवरी 2015 को आयोजित हुई थी। इस सूट की खासियत यह है कि इसमें उनका पूरा नाम नरेंद्र दामोदरदास मोदी लिखा हुआ है। पीएम मोदी के इस सूट को खरीदने के लिए 47 लोगों ने बोली लगाई थी। बाद में हीरा व्यापारी लालजीभाई को कामयाबी मिली थी।

Top