आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > “नीतीशजी को 2019 का प्रधानमंत्री बनाने की मुहिम में उनका साथ देंगे”: बदरुद्दीन अजमल

“नीतीशजी को 2019 का प्रधानमंत्री बनाने की मुहिम में उनका साथ देंगे”: बदरुद्दीन अजमल

इंडिया, नई दिल्ली:असम की राजनीति में बदरुद्दीन अजमल कोई बड़ा चमत्कार तो नहीं कर सके लेकिन कांग्रेस की हार की एक वजह जरूर बन गए। बदरुद्दीन अजमल ने अपनी भविष्य की रणनीति पर कहा कि अब हम यूपी में जाएंगे और नीतीशजी को 2019 का प्रधानमंत्री बनाने की मुहिम में उनका साथ देंगे

अब वह कांग्रेस बीजेपी दोनों पर अपनी हार का गुस्सा निकाल रहे हैं। कांग्रेस के साथ भविष्य में किसी तरह के संभावित गठबंधन पर अजमल ने कहा कि कांग्रेस से अब बात करना माथा पीटने जैसा है, फिर भी मैं कोशिश करूंगा। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार चाहते थे कि मैं कांग्रेस के साथ जाऊं।

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने राज्य में ध्रुवीकरण किया और मेरी तस्वीर दिखाकर लोगों से कहा कि ये बांग्लादेशी है। वह लोगों को बांटकर राज्य में चुनाव जीती है! उन्होंने कांग्रेस पर भी हमला किया और कहा कि कांग्रेस के लोगों ने बीजेपी से ज्यादा मुझे हराने की कोशिश की और कांग्रेस का साथ दिया। बीजेपी ने राहुल गांधी से भी मेरे खिलाफ प्रचार कराया। उन्होंने इशारों इशारों बीजेपी-कांग्रेस पर मिलकर अपने खिलाफ काम करने का आरोप लगाया और कहा कि चुनाव में हार-जीत होती है और इस चुनाव में मेरी हार हुई है।

Leave a Reply

Top