आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > बच्चों को शिक्षा देने की खातिर रिक्शा चलाकर पैसे कमाता, पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में देख मसाला पीसने वाले पत्थर से कुचलकर मार डाला

बच्चों को शिक्षा देने की खातिर रिक्शा चलाकर पैसे कमाता, पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में देख मसाला पीसने वाले पत्थर से कुचलकर मार डाला

लखनऊ। बच्चों को अच्छी शिक्षा देने की खातिर वह रिक्शा चलाकर पैसे कमाता था। पत्नी उसी के घर में प्रेमी के साथ अवैध संबंध बनाती थी। प्रेमी के साथ रंगरेलियां मनाते पति ने रंगेहाथ पकड़ा और उसे बेवफाई की ऐसी सजा की किसी की भी रूह कांप जाए। शौहर ने बीबी को मसाला पीसने वाले पत्थर से कुचलकर मार डाला।
परसों अचानक घर पहुंचा और पत्नी को प्रेमी के बेहद आपत्तिजनक स्थिति में देख सिलबट्टे से मारकर हत्या कर दी। बुलंदशहर के कोतवाली क्षेत्र के रुकनसराय मोहल्ले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। पीर वाली गली में इंतजार का परिवार रहता है। उसकी दो बेटियां और दो बेटे हैं। दोनों बेटे गाजियाबाद में रहकर पढ़ाई करते हैं, जबकि बेटियां यहां शहर के एक स्कूल में पढ़ाई कर रही हैं। इंतजार रिक्शा चलाकर घर-परिवार चलाता था।
उसे काफी दिनों से अपनी पत्नी शमीमा के मोहल्ले के एक व्यक्ति से अवैध संबंध होने का शक था। परसों इंतजार दोनों बेटियों को स्कूल में छोड़कर रिक्शा चलाने निकल गया। घर में उसकी पत्नी शमीमा अकेली थी। पत्नी के पड़ोसी से अवैध संबंधों के शक के चलते इंतजार थोड़ी ही देर में घर चला आया। उसने अपनी पत्नी शमीमा को पड़ोसी के साथ बेहद आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। पड़ोसी से उसकी मारपीट हो गई। शमीमा ने प्रेमी का पक्ष लेते हुए घर में रखे सिलबट्टे से इंतजार के सिर पर वार कर दिया, लेकिन वह किसी तरह बच गया। इसी बीच शमीमा का प्रेमी वहां से भाग निकला। इसके बाद इंतजार ने शमीमा पर उसी सिलबट्टे से हमला कर दिया। इससे कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई। मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंचे और सूचना पुलिस को दे दी।
एसएसपी वैभव कृष्ण व अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों से पूछताछ की। पहले तो इंतजार इन्कार करता रहा, लेकिन कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने सारा राज उगल दिया। पुलिस ने तत्काल इंतजार को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही गाजियाबाद जिले के विजय नगर में रहने वाले शमीमा के मायके वालों को घटना की जानकारी दी। एसपी सिटी राम मोहन सिंह ने बताया कि इंतजार ने अवैध संबंधों के चलते शमीमा की हत्या की है। उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

Leave a Reply

Top