आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > मायावती के लिए बीजेपी नेता के अभद्र शब्द, कहा वेश्या से भी ख़राब है बसपा सुप्रीमो का चरित्र

मायावती के लिए बीजेपी नेता के अभद्र शब्द, कहा वेश्या से भी ख़राब है बसपा सुप्रीमो का चरित्र

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने भाजपा नेता दयाशंकर सिंह को पार्टी से निकालने की मांग की है। राज्यसभा में मायावती ने कहा कि,” ऐसे लोगों के ख़िलाफ़ लगाम लगाई जानी चाहिए। मैंने आज तक अपने भाषण में किसी को अपशब्द नहीं कहे हैं ।

उन्होंने मुझे नहीं, अपनी बहन और बेटी के बारे में बोला है। माफी मांगने से कुछ नहीं होगा। भाजपा का वरिष्ठ नेतृत्व उन्हें पार्टी से निकालें।” मायावती का कहना था, “बीजेपी नेता संज्ञान लें। कार्रवाई करें वर्ना लोग सड़कों पर उतरे तो मेरी ज़िम्मेदारी नहीं होगी। हालांकि इससे पहले वित्त मंत्री अरुण जेटली ने इस बयान की निंदा करते हुए कहा कि वह इस बयान से निजी तौर पर आहत हुए हैं। उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह ने बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती के ख़िलाफ़ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है। मऊ में एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान दयाशंकर सिंह ने ये कह दिया कि ‘मायावती जी एक वेश्या से भी बदतर चरित्र’ की हो गई हैं।

मायावती पर यूपी में चुनाव को लेकर टिकट बिक्री का लगातार आरोप लग रहा है। भाजपा उपाध्यक्ष ने कहा कि मायावती के टिकट बिक्री के मोलभाव के तंग आकर स्वामी प्रसाद मौर्य, आर के चौधरी और जुगल किशोर जैसे नेताओं ने पार्टी छोड़ दी। ये नेता कांशीराम के साथ जुड़े थे और इन नेताओं ने साफ तौर पर आरोप लगाया है कि मायावती टिकट बेच रही हैं। इस बीच भाजपा नेता के आरोपों पर मायावती ने कहा कि यूपी में पार्टी की पकड़ ढीली होने से भाजपा के नेता बौखला गए हैं। मायावती ने कहा कि इस तरह का बयान हताशा का परिचय है।

यूपी भाजपा उपाध्यक्ष दया शंकर सिंह ने आगे कहा कि मायावती कांशीरान के नाम को बदनाम करने जुटी हैं, विधानसभा के टिकट को लेकर हर रोज नए रेट तय किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि किसी से एक करोड़ रुपये में तय होने के बाद अगर कोई दूसरा दो करोड़ रुपये देने के लिए तैयार हो जाता है तो फिर कम पैसे देने वाले को धोखा दे दिया जाता है और ज्यादा पैसे देने वाले को टिकट बेच दिया जाता है। दया शंकर ने आगे कहा कि इस तरह तो एक वेश्या भी अपनी जुबान से नहीं पलटती है। उन्होंने कहा कि मायावती की बात की कीमत एक वेश्या की बात की कीमत से भी बदतर है।

Top