आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > मुझ समेत 52 महिलाओ का किया है ‘आप’ के नेताओ ने यौन शोषण, पार्टी आलाकमान से भी की थी शिकायत: महिला नेता अमनदीप कौर

मुझ समेत 52 महिलाओ का किया है ‘आप’ के नेताओ ने यौन शोषण, पार्टी आलाकमान से भी की थी शिकायत: महिला नेता अमनदीप कौर

नई दिल्ली: पंजाब में आम आदमी पार्टी (AAP) की फिरोजपुर जिले की पूर्व कन्वीनर और स्टेट कमेटी मेंबर अमनदीप कौर ने पार्टी पर आरोप लगाया है कि उनके खुद के समेत पार्टी की 52 महिला नेता और कार्यकर्ताओं के साथ AAP नेताओं ने यौन शोषण किया है। अमनदीप कौर का कहना है कि इस बात की शिकायत उन्होंने पार्टी आलाकमान को चिट्ठी लिखकर भी की थी मगर कोई कार्रवाई नहीं हुई।

मामले को गंभीरता से लेते हुए पंजाब राज्य महिला आयोग ने पंजाब पुलिस के डीजीपी को पत्र लिखकर आम आदमी पार्टी के नेताओं द्वारा पंजाब में टिकटों के बंटवारे को लेकर महिलाओं के सेक्शुअल हरैसमेंट व अन्य प्रकार से परेशान किए जाने के मामले की जांच के आदेश दिए हैं। साथ ही पंजाब महिला आयोग की चेयरपर्सन परमजीत कौर लांडरां ने मामले में संज्ञान लेते हुए अखबारों व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में लगातार आ रही खबरों के आधार पर इसे अत्यंत गंभीर मामला माना है। वहीं दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल ने पंजाब महिला आयोग के विपरीत जाते हुए मामले पर राजनीतिक बयान दिया है। मालीवाल का कहना है कि मैं आप नेता आशुतोष के विचारों से सहमत नही हूं मगर यह भी है कि महेश शर्मा को स्कर्ट वाले कॉमेंट के लिए आज तक क्यों नहीं तलब किया गया? और आजम खान बुलंदशहर के मामले में क्यों नहीं तलब नही किया गया? इन मुद्दों पर राजनीति नही करनी चाहिए।

Top