आप यहाँ पर हैं
होम > बॉलीवुड (Bollywood) > सलमान की ट्यूबलाइट मूवी फोटोज़ pics

सलमान की ट्यूबलाइट मूवी फोटोज़ pics


सलमान खान
 की  नई पिक्चर ट्यूबलाइट की शूटिंग मनाली में चल रही हैं। और उनकी कुच तस्वीर यूं ही घूमते फिरते सामने आई हैं । हालांकि कुच तस्वीर को देखकर आपको तुरंत शाहरूख खान याद आ जाएंगे।
tubelight-salman-khan-2
सूत्रों से ट्यूबलाइट की कुछ खबर मिली है। आई ए देखते हैं।  –
सलमान खान की आने वाली नई पिक्चर ट्यूबलाइट को लेकर काफी अफवाह चर्चा में आ रही है। और इस नज़रिये से फिल्म की पूरी कहानी लीक हो चुकी है। लेकिन जो अफवाह है, अगर वो सच है तो यकीन मानिए कि ट्यूबलाइट की कहानी काफी शानदार है।
अफवाहों की मानें तो सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट हॉलीवुड फिल्म लिटिल बॉय से प्रेरित है। अंतर सिर्फ इतना है कि लिटिल बॉय का लिटिल बॉय है हमारे बिग बॉय सलमान खान। जिन्हें नहीं पता उनकी जानकारी के लिए, लिटिल बॉय बाप बेटे के संबंधों पर आधारित कहानी थी।
एक लड़का था जिसे चीज़ें थोड़ी कम समझ आती थीं और इसलिए स्कूल में वो हमेशा मज़ाक का पात्र रहता था।एक दिन उसके पिता युद्ध पर जाते हैं पर वापस नहीं आते और वो निकल पड़ता है अपने पिता को ढूंढने।
अब अगर ट्यूबलाइट की बात की जाए तो फिल्म में सलमान और सोहेल भाई बने हैं। सलमान को चीज़ें कम समझ आती हैं इसलिए उन्हें लोग ट्यूबलाइट कहकर चिढ़ाते हैं। इस बीच 1964 के युद्ध में उनके भाई सोहेल जाते हैं पर वापस नहीं आते। इसलिए सलमान खान सोहेल को ढूंढने निकल पड़ते हैं।
salman khan shooting in manali
और इसी सफर में उनकी मुलाकात होती है फिल्म की हीरोइन ज़्हू ज़्हू से। ये कहानी, इमोशन्स का पूरा निचोड़ होगी। जहां ट्यूबलाइट के इस फिल्म पर आधारित होने की बात है। वहीं, कई और बॉलीवुड फिल्में हैं जो किसी अंग्रेज़ी फिल्म से प्रेरित थीं।

Leave a Reply

Top