आप यहाँ पर हैं
होम > बॉलीवुड (Bollywood) > अक्षय कुमार से मिलने के लिये चलायी 1600 किलोमीटर साइकिल उनके फैन ने

अक्षय कुमार से मिलने के लिये चलायी 1600 किलोमीटर साइकिल उनके फैन ने

akshay kumar fan came from haridwar to mumbai on cycle to meet akshay kumar

नई दिल्‍ली: अक्षय कुमार बॉलीवुड में अपने खतरनाक स्टंट और एक्शन के लिये जाने जाते हैं. लेकिन उनका एक फैन ऐसा भी है जिसका स्टंट देख कर अक्षय कुमार आश्चर्य में हैं. इस स्टंट को अक्षय कुमार ने दोबारा करने से मना किया है. शुक्रवार के दिन अक्षय कुमार का एक फैन जो की अदभुत है उनसे मिलने पहुंचा. उनका फैन हरिद्वार से मुंबई तक साइकिल चलाकर उनसे मिलने पहुंचा. अक्षय कुमार अपने उस फैन से ना सिर्फ मिले बल्कि उसके साथ तस्वीर भी खिंचवाई.

दरअसल शिवा नाम का यह शख्‍स हरिद्वार से लगभग 1600 किलोमीटर की दूरी तय कर के मुंबई पहुंचा है. लेकिन इतनी लंबी दूरी उसने साइकिल चलाते हुए तय की है. शिवा हरिद्वार से मुंबई तक अक्षय कुमार के लिए गंगाजल भी लेकर गया है जो उसने अपने हीरो को दी. शुक्रवार को अक्षय ने शिवा के साथ का यह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. लेकिन हमेशा फिटनेस की बात करने वाले अक्षय कुमार ने शिवा के इस प्रयास को सही नहीं बताया है. अक्षय ने अपने फैन्‍स से यह विनती भी की है कि ऐसा न करें.

अक्षय ने यह फोटो शेयर करने के साथ ही लिखा है, ‘यह व्‍यक्ति मुझसे मिलने हरिद्वार से साइकिल पर आया है. लेकिन यह सही नहीं है. आप सब के प्‍यार के लिए मेरी तरफ से ढेर सारा प्‍यार लेकिन आप सब से विनती है कि ऐसा न करें. ‘
बता दें कि शुक्रवार को शाहरुख खान ने भी अपनी प्रेस कॉन्‍फरेंस में एक फैन बुलाया. इस फैन ने अपनी जूतों की दुकान पर फिल्‍म ‘रईस’ का एक डायलॉग का पोस्टर बनवाकर लगा रखा है.

अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘जॉली एलएलबी 2’ 10 फरवरी को रिलीज होने वाली है. इस फिल्‍म में हुमा कुरैशी उनके साथ नजर आएंगी.

Leave a Reply

Top