आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > डॉक्टर अब्दुल माजिद के समर्थन में उतरे अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्र

डॉक्टर अब्दुल माजिद के समर्थन में उतरे अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्र

aligarh muslim university students came in favour of doctor abdul majid

अलीगढ़: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के क्षेत्र इस्लामिक स्टडीज़ के डॉक्टर अब्दुल माजिद के सिलसिले में एएमयू के स्टूडेंट्स समर्थन में उतरे. स्टूडेंट्स ने डॉक्टर अब्दुल माजिद के ऊपर लगे आरोप के खिलाफ यूनिवर्सिटी प्रशासन को आवेदन भी दिया है.

एएमयू कोर्ट मेम्बर उमैर ने बताया है कि बीए चौथे सेमेस्टर के स्टूडेंट्स ने एएमयू प्रशासन को आवेदन दिया है. उन्होंने बताया है कि इस्लामिक स्टडीज़ में शिक्षक डॉक्टर अब्दुल माजिद पर लगाये गए आरोप निराधार हैं. उनका कहना है कि असल बात यह है कि क्लास में कुछ छात्र छात्राओं को चिढ़ा रहे थे. इस बात पर डॉक्टर अब्दुल माजिद ने ऐसा कर रहे स्टूडेंट्स को बाज़ रहने को कहा और दोबारा ऐसा करने पर यूनिवर्सिटी से उत्सर्जन की भी चेतावनी दी. उन्होंने बताया है कि डॉक्टर अब्दुल माजिद के खिलाफ जो आवेदन दिया गया है उसमे अक्सर हस्ताक्षर जाली हैं. उन्होंने यह भी कहा है कि डॉक्टर अब्दुल माजिद एक अच्छे शिक्षक हैं और देश विरोधी विचारों से उनका कोई लेना देना नहीं है.

उन्होंने बताया है कि डॉक्टर अब्दुल माजिद के हक में तकरीबन 41 स्टूडेंट्स ने हस्ताक्षर करके एएमयू प्रशासन को एक आवेदन दिया है.

Leave a Reply

Top