आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > मोदी के जन्मदिन पर अमेरिकी पत्रकार ने लिखा कुछ ऐसा कि जानकर हैरान रह जायेंगे आप

मोदी के जन्मदिन पर अमेरिकी पत्रकार ने लिखा कुछ ऐसा कि जानकर हैरान रह जायेंगे आप

american journalist writes something about pm narendra modi on his birthday

17 सितम्बर यानी रविवार के दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना 67वां जन्मदिन मनाया था। पूरे भारत में इस दिन बीजेपी के समर्थकों और कार्यकर्ताओं ने इस दिन को सेवा दिवस के तौर पर मनाया था।

आपको बता दें कि इस मौके पर प्रधानमंत्री मोदी ने नर्मदा नदी पर बनने वाली महत्वाकांक्षी परियोजना सरदार सरोवर नर्मदा बांध का लोकार्पण करते हुए पिछले सात दशकों में इस परियोजना में आई तमाम बाधाओं का उल्लेख किया और उम्मीद जताई कि यह परियोजना नए भारत के निर्माण में सवा सौ करोड़ भारत वासियों के लिए प्रेरणा का काम करेगी।

देशवासियों ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी। इस मौके पर अमेरिका में काम कर रहे एक भारतीय पत्रकार ने कुछ ऐसी बात कह दी कि लोगों का गुस्सा उनपर फूट पड़ा है। अमेरिका के मशहूर अखबार हफिंगटन पोस्ट में काम करने वाले भारतीय मूल के पत्रकार सुप्रतीक चैटर्जी ने ट्वीट कर लोगों को नाराज़ कर दिया।

पीएम मोदी के जन्मदिन के अगले दिन सुप्रतीक ने ट्वीट किया कि ये जानकर खुशी हो रही है कि मोदी अपने रिटायरमेंट और मौत के एक साल और करीब आ गए हैं। सुप्रतीक चैटर्जी का ट्वीट देखते ही लोग उनपर टूट पड़े। यूजर्स उन्हे भला-बुरा सुनाने लगे।

लोग उनकी समझ पर सवाल उठाते हुए पूछने लगे कि तुमने कौनसा नशा कर लिया है, कोई ड्रग्स वगैराह ले लिया है क्या। वहीं कुछ लोग निजी हमला करते हुए लिख रहे हैं कि बंगाली तो समझदार होते हैं तुम कहां से बेवकूफ निकल गए।

Leave a Reply

Top