आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > अमित शाह रैली छोड़ कर दिल्ली भागने पर हुए मजबूर

अमित शाह रैली छोड़ कर दिल्ली भागने पर हुए मजबूर

amit shah leaves rally and goes to new delhi

बीजेपी तकरीबन आधे से ज्यादा राज्यों में सरकार बना चुकी है और अब बीजेपी की नज़र उन राज्यों पर भी है जहाँ पर उसका जनाधार बहुत कम है. केरल और पश्चिम बंगाल ख़ास तौर पर बीजेपी के निशाने पर हैं. यही कारण है कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह काफी सक्रीय दिखाई दे रहे हैं. इसी कड़ी में उन्होंने केरल में जनरक्षा यात्रा की शुरुआत की.

करीब 15 दिनों तक चलने वाली इस यात्रा में अमित शाह के अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी हिस्सा लिया था. इस यात्रा के कार्यक्रम के मुताबिक बीते रोज अमित शाह राज्य में बढ़ते जिहादी आतंकवाद और राजनितिक हिंसा के खिलाफ मुख्यमंत्री आवास तक पद यात्रा करने वाले थे. लेकिन एक चौकाने वाली खबर के अनुसार अमित शाह जनरक्षा यात्रा को बीच में ही छोड़कर दिल्ली लौट आये है.

बीजेपी पदाधिकारियों ने इसकी वजह कुछ जरुरी काम को बताया है लेकिन प्रदेश की सत्तारूढ़ CPI-M ने इसकी कुछ और ही वजह बतायी है. CPI-M ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक विडियो जारी कर दावा किया है कि अमित शाह ने जनरक्षा यात्रा के लिए दुसरे प्रदेशो से बीजेपी और आरएसएस कार्यकर्ताओ को बुलाया था. इसके अलावा उन्होंने यह भी दावा किया की यात्रा के दौरान कुछ कार्यकर्ताओ ने ‘जय जय CPI-M’ के नारे भी लगाए.

विडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि कुछ लोग बीजेपी का झंडा थामे जय जय CPI-M के नारे लगा रहे है. विडियो के साथ ही CPI-M ने सवाल किया कि क्या अमित शाह इसी वजह से दिल्ली भागे है? लेकिन भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव मतंदूर ने सफाई देते हुए कहा कि शाह को किसी जरूरी काम से दिल्ली जाना पड़ा, लिहाजा उनके सारे कार्यक्रमों को रद्द कर दिए गए है.

Leave a Reply

Top