आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वीडियो: लाइव डिबेट के दौरान अंजना ओम कश्यप ने अर्नब गोस्वामी को जमकर लगाई फटकार, अर्नब की बोलती हो गेई बंद

वीडियो: लाइव डिबेट के दौरान अंजना ओम कश्यप ने अर्नब गोस्वामी को जमकर लगाई फटकार, अर्नब की बोलती हो गेई बंद

थूकता है भारत आज जो लोगों पर जो पूछता है भारत कहकर अपना एजेंडा चलाते थे प्रोपोगैंडा का. सरकार और बीजेपी की कठपुतली बनकर उनके इशारों पर नाचने वालों पर थूकता है भारत। चार महीना सुशांत की मौत को तमाशा बनाकर सिर्फ और सिर्फ झूठ परोसने वालों पर थूकता है भारत।

टीआरपी के लिए पत्रिकारिता के मूल्यों की अंतेष्टी कर देने वालों पर थूकता है भारत। थूक सिर्फ आम लोग ही नहीं रहे हैं बल्कि अपनी जमात वाले भी अपनी बिरादरी वाले भी थूक रहे हैं. यकीन नहीं हो रहा तो यह सुनिए ज़रा.

नीचे दी हुई वीडियो में अंजना ओम कश्यप कह रही हैं कि,”जांच किसी कहने के अनुसार क्योंकि उसको लगता है भ्रम फैला कर अपनी दुकान चलाता रहेगा नहीं हो सकता है. अब ऐसे में सवाल यह है कि जो अफवाहों की दुकान सजाकर रोज़ बैठने के आदी हो गये हैं. उनको यह समझाना ज़रूरी है कि एम्स से ऊपर क्या।”

कुछ लोग एम्स की रिपोर्ट पर तरह तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं. एम्स के एक्सपर्ट्स की काबिलियत, निष्ठा को कठगरे में खड़े करने की कोशिश हो रही है.

देखें वीडियो:-

Leave a Reply

Top