आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वीडियो: लाइव डिबेट के दौरान जब मनोज तिवारी ने बोला अंग्रेज़ी तो अंजना ओम कश्यप ने उनका कुछ इस तरह से भोजपूरी में उड़ाया मज़ाक

वीडियो: लाइव डिबेट के दौरान जब मनोज तिवारी ने बोला अंग्रेज़ी तो अंजना ओम कश्यप ने उनका कुछ इस तरह से भोजपूरी में उड़ाया मज़ाक

जैसा कि आप सब जानते हैं कि अंजना ओम कश्यप आज तक न्यूज़ चैनल की एक वरिष्ठ पत्रकार हैं. वह अक्सर लाइव डिबेट करते हुए देखी जा सकती हैं.

हम उन्हें अक्सर अलग-अलग पार्टी के प्रवक्ताओं और नेताओं के साथ डिबेट करते हुए देख सकते हैं. वह जब डिबेट करती हैं तो उसमे जान डाल देती हैं और लोगों को वह डिबेट देखने में काफी दिलचस्पी होती है.

वैसे तो अक्सर हम उन्हें असदुद्दीन ओवैसी के साथ डिबेट करते हुए देख सकते हैं. लेकिन वह संबित पात्रा के साथ भी डिबेट करते हुए देखी जा सकती हैं.

अगर देखा जाए तो वह अक्सर बीजेपी और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में बोलती हैं. लेकिन वह कभी-कभी सरकार से सवाल भी पूछ लेती हैं.

आप सभी आज तक पत्रकार अंजना ओम कश्यप के बारे में तो जानते ही होंगे। आपने अक्सर देखा होगा कि अंजना ओम कश्यप अपने शो पर नेताओं के बीच अक्सर डिबेट कराती रहती हैं. लेकिन आप सब यह बात शायद ही जानते होंगे कि यह डिबेट के दौरान अभद्र भाषा का प्रयोग करती हैं.

गौरतलब है की इस वक्त देश में ज्यादातर मीडिया मोदी सरकार के हाथों में आ चुका है इसी वजह से मीडिया को आजकल गोदी मीडिया बुलाया जा रहा है।

आपको बता दें कि किस भारतीय मीडिया का यह हाल है कि वह लोकतंत्र को बुलाकर मोदी मंत्र देख कर रहे हैं और जनता के बीच झूठ परोस रहे हैं।

आप नीचे दी हुई वीडियो में यह साफ़ देख सकते हैं कि जब लाइव डिबेट के दौरान मनोज तिवारी अंग्रेज़ी बोलते हैं तो अंजना ओम कश्यप उनका जमकर मज़ाक उड़ाती हैं.

देखें वीडियो:-

Leave a Reply

Top