आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वीडियो: लाइव डिबेट के दौरान अंजना ओम कश्यप और सुप्रिया श्रीनेत ने बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी को जमकर लगाई फटकार

वीडियो: लाइव डिबेट के दौरान अंजना ओम कश्यप और सुप्रिया श्रीनेत ने बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी को जमकर लगाई फटकार


बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ज्यादातर टेलीविज़न चैनलो पर हिन्दू मुस्लिम राग अलापते नज़र आते हैं। वे हर डिबेट को हिन्दू मुस्लिम मुद्दे पर लाकर छोड़ देते हैं। इसी से नाराज़ होकर जाने माने एंकर एंव पत्रकार अभिसार शर्मा ने भाजपा प्रवक्ता को जमकर फटकार लगाई है। उन्होंने भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा को देश का गद्दार तक करार दिया है।

अभिसार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के माध्यम से अपनी बात रखी है, उन्होंने कहा कि मैंने यू ट्यूब पर एक डिबेट देख रहा था जिसमें कांग्रेस की तरफ से पवन खेड़ा और भाजपा की तरफ से संबित पात्रा मौजूद थे। इस डिबेट में कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा ने संबित पात्रा से सवाल किया कि, बताओ नौकरियां कहाँ है? लेकिन संबित पात्रा बहुत ही नाटकीय अंदाज़ में संबित पात्रा में हिंदुओं में ख़तरा बता रहे थे।

अभिसार शर्मा ने बताया कि, यह पहली बार नहीं है संबित पात्रा को ऐसे कहते हुए सुना है। अभिसार शर्मा ने बताया कि, कैराना में जब भाजपा को बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था तब संबित पात्रा ने इसी तरह की भाषा इस्तेमाल करते हुए कहा था कि, हिंदुओं जाग जाओ, तुम्हे ख़तरा है।

अभिसार शर्मा ने बताया कि, ये बात में आपसे पहले कई बार कह चूका हूँ और फिर इस बार कहूँगा कि, मुगलों के 600- 700 सालों के राज में हिंदू कभी खतरे में नहीं आये, अंग्रेजों के राज में हिंदू कभी खतरे में नहीं आये, कांग्रेस के 50-60 साल के राज में हिंदू खतरे में नहीं आये। लेकिन जब हिंदू ह्रदय सम्राट सत्ता पर आसीन है और संबित पात्रा जैसे महान व्यक्ति देश की सबसे बड़ी पार्टी के प्रवक्ता बने हुए हैं तब हिंदू खतरे में आ गया।

खतरे में दरअसल बीजेपी खुद है। अभिसार शर्मा ने बताया कि, जब संबित पात्रा हिंदू खतरे में बता रहे थे तब एक भीड़ वहां पर बैठी तालियाँ बजा रही थी। अगर आप उनपर हँसते हुए तालियाँ बजा रहे थे तब तो ठीक है, लेकिन अगर आप उनके समर्थन में तालियाँ बजा रहे थे तो आपको अपने मानसिक संतुलन की जांच करवानी पड़ेगी।

अभिसार शर्मा ने बताया कि, ऐसे लोग आरएसएस और देश के गद्दार है। मैं ये बात इसलिए कह रहा हूँ कि, अभी अभी हाल ही में मोहन भागवत ने अपने संबोधन में कहा था कि, हिंदू राष्ट्र मुसलमानों के बिना संभव नहीं है। लेकिन संबित पात्रा जैसे लोग हिंदुओं को भड़का रहे हैं और उनको उग्र कर रहे हैं।

आपको बता दे कि, संबित पात्रा ने इसी डिबेट में आ!तंकियों और मुसलमानों को एक ही पंक्ति में इस्तेमाल कर दिया। मैंने पहले कई बार कहा है कि, संबित पात्रा मेरे दोस्त है, लेकिन वो जो इस तरह बार-बार कर रहे हैं न उनका वाकई में मानसिक संतुलन बिगड़ रहा है।

संबित पात्रा के अलावा बीजेपी में और भी प्रवक्ता है सुधांशु त्रिवेदी है और सुधांशु मित्तल है वह तो इस तरह की भाषा प्रयोग नहीं करते हैं। एक समय था जब बीजेपी में सुषमा स्वराज जैसी प्रवक्ता हुआ करती थी, रविशंकर प्रवक्ता हुआ करते थे और अरुण जेटली प्रवक्ता हुआ करते थे। वो तो एक युग ही अलग था बीजेपी का, मगर अब जो हो रहा है न वह बहुत ही ज्यादा शर्मनाक है।

देखें वीडियो:-

 

Leave a Reply

Top