आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वीडियो: लाइव डिबेट के दौरान राज ठाकरे ने अर्नब गोस्वामी को जमकर लगाई फटकार, अर्नब की बोलती हो गई बंद

वीडियो: लाइव डिबेट के दौरान राज ठाकरे ने अर्नब गोस्वामी को जमकर लगाई फटकार, अर्नब की बोलती हो गई बंद


अपनी तीखी शब्दावली और उत्तर भारतियों के खिलाफत की पुरजोर वकालत करने वाले राज ठाकरे का आज जन्म दिन है। 14 जून 1968 को जन्में राज फिलहाल इस वर्ष अपना जन्मदिन नहीं मना पाएंगे जिसकी एक खास वजह है।

वे बाला साहब ठाकरे के देहावसान के कारण इस वर्ष अपना जन्म दिन नहीं मनाएंगे।

खैर ये तो रही राज के जन्मदिन की बात…पर राज की सियायत और उनकी अदा बाकी राजनेताओं से काफी जुदा है और यही उन्हें अपनी पीढ़ी के बाकी नेताओं से काफी अलहदा बनाती हैं। राज के शब्द बाण अच्छे अच्छों को हत चुके हैं और एक बार को एक निजी टीवी चैनल के एडिटर भी इसके शिकार हो गए। केवल धमकी ही नहीं उन्हें तो यहां तक कह दिया गया कि वे अंजाम भुगतने को तैयार रहें।

और तो और विशेष बात ये कि ये वाकया अपने आप में बड़ा अनूठा है क्योंकि पहली बार इस इंटरव्यू के दौरन किसी इंग्लिश चैनल के प्रस्तोता ने हिंदी में राज का इंटरव्यू लिया और राज ने पहली बार हिंदी में इंटरव्यू दिया।

आखिर क्या था सारा वाकया…कौन था वो पत्रकार जिसके सवालों के शिंकजे में घिरता देख राज ने दिखा दिए दादागिरी के तेवर देखिये इस वीडियो में.

देखें वीडियो:-

 

Leave a Reply

Top