आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > शादी का प्रमाण पत्र लेकर निकलें बाहर, नहीं तो कुछ ऐसा होगा आपके साथ…

शादी का प्रमाण पत्र लेकर निकलें बाहर, नहीं तो कुछ ऐसा होगा आपके साथ…

anti romeo squad beats a person when he was looking at her wife

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार आने के बाद एक खलबली सी मच गई है और लोगों का जीना हराम हो गया है. आदित्यनाथ योगी को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बने हुए अभी एक हफ्ता भी नहीं हुआ है और हर अवैध चीज़ पर बैन लगने के साथ साथ पॉलीथिन, बूचड़खानों और गुटखा के साथ साथ प्रेमियों पर भी बैन लग गया है .

UP के लोग रात को सोते भी हैं तो अब इस भय में कि सुबह ना जाने कहीं संडास जाने पर बैन ना लग जाये.
जब से UP में एंटी रोमियो स्क्वाड की टीम ने आशिकी करने वाले लड़को और लड़कियों को सड़क, पार्क, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन पर धर दबोचकर पीटना शुरू किया है , सिंगल लड़कों ने योगी जी की तस्वीर कमरे में लगाकर पूजा शुरू कर दी है, आखिर पहली बार किसी ने सिंगल लोगों के दिल का दर्द समझा है.

हिंदीबाजी के एक सर्वे में पता चला है कि किसी भी कपल को सार्वजनिक जगह पर इश्क फरमाते देख बगल में खड़े किसी भी सिंगल युवक में एक यूनिट तक खून की कमी हो सकती है.
लेकिन हद तब पार हो गई जब एंटी रोमियो स्क्वाड ने एक पति को पत्नी पर नजर डालने पर पकड़ के धुनाई कर डाली । दरअसल बात उत्तर प्रदेश के बलिया की है जहाँ कमल नाम का एक युवक अपनी बीवी के रोज – रोज के ख़राब खाने से परेशान होकर रोमांस के बहाने बाहर डिनर पर ले जा रहा था , तभी सिविल ड्रेस में 2 पुलिस वालों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया , और जैसे ही बाइक बत्ती पर रुकी दोनों को एंटी रोमियो स्क्वाड ने घेर लिया और लगे हाथ कमल की पिटाई कर दी.
लेकिन आसमान से टपका खजूर में अटका. मुसीबत यहीं खत्म नही हुई उसके बाद वहीं के वहीँ युवक की पत्नी ने उसपर मानसिक उत्पीड़न का केस दर्ज करवा पुलिस के हवाले कर दिया.

लेकिन जब पति- पत्नी का मामला उजागर हुआ तो पुलिस ने युवक पर तीखे सवालों से हमला करना शुरू कर दिया
“अगर बीवी तुम्हारी है तो साथ क्यों जा रहे हो”
“अपनी ही बीवी को खाने पर बाहर क्यों ले जा रहे हो”
और तो और सबसे मुश्किल सवाल
” रेड लाइट पर गाड़ी क्यों रोकी ?”
बस फिर क्या था युवक बोखला गया और सारी सच्चाई बाहर आ गई । दरअसल बाहर खाने का एकमात्र बहाना था ,इसका दूर दराज तक रोमांस और प्यार का कोई लेना देना नही था, युवक पत्नी के खाने से परेशान हो चूका था इसलिए बाहर खाने पर बीवी को धोखे से ले जा रहा था.

Leave a Reply

Top