आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > असदुद्दीन ओवैसी की बेटी की सगाई में पहुंचे राजा-महाराजा और दी यह बेशकीमती चीज, देखें तस्वीरें

असदुद्दीन ओवैसी की बेटी की सगाई में पहुंचे राजा-महाराजा और दी यह बेशकीमती चीज, देखें तस्वीरें

जैसा कि आप सब जानते हैं कि AIMIM पार्टी के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी मुसलमानों के हक़ के लिए सीधे सरकार से भिड़ते हैं और उन्होंने जनता के बीच अपना एक अलग ही नाम बना लिया है.

asaduddin owaisi असदुद्दीन ओवैसी daughter engagement

 

अपनी बेटी की असदुद्दीन ओवैसी ने की बेहद आलिशान सगाई

Related image

हम आपको बता दें कि आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष और हैदराबाद से लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने अपनी बेटी की सगाई बेहद आलिशान तरीके से और धूम धाम से की तो अब हर जगह इसी चीज की चर्चा हो रही है.

हम आपको बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी ने अपनी लाडली बेटी की सगाई बरकत आलम खान से की है. हम आपको बता दें कि उन्होंने अपनी बेटी की सगाई हैदराबाद के मशहूर शादी हाल क्लासिक गार्डन शमसादाबाद में की गई थी जिसमे हैदराबादी रिवायत देखने को साफ मिल रही थी और ऐसा लग रहा था कि मानो किसी सांसद या मुस्लिम नेता की बेटी की सगाई नहीं बल्कि किसी राजा या महाराजा की बेटी की सगाई हो.

कई दिग्गज हस्तियाँ दिखी सगाई में

Image result for asaduddin owaisi daughter engagement

सगाई के इस अवसर पर कई सारे VIP लोग भी देखने को मिले. चन्द्र शेखर राव जो कि इस राज्य के मंत्री हैं वह भी सगाई समारोह में पहुंचे और होने वाले दामाद बरकत आलम खान को ढेर सारी शुभकामनायें भी दीं.

इसके इलावा असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के महाराष्ट्र के दोनों विधायक भी सगाई में मौजूद थे. सगाई समारोह में औरंगाबद से विधायक इम्तियाज़ जलील और भायखला मुम्बई से विधायक वारिस पठान भी मौजूद थे. पहली बार इस शुभ अवसर पर ओवैसी का पूरा परिवार एकजुट देखने को मिला.

Leave a Reply

Top